अनियंत्रित ट्रेलर ने दूध टैंकर में मारा टक्कर, लोगों में दूध लुटने की मची होड़

अनियंत्रित ट्रेलर ने दूध टैंकर में मारा टक्कर, लोगों में दूध लुटने की मची होड़

RAMGADH : झारखंड के रामगढ़ NH 33 रांची-पटना सड़क पर कुजू में अजोबोगरीब घटना देखने को मिला. यहाँ कुजू ओपी क्षेत्र के बोंगवार  के समीप दूध से भरी एक टैंकर सड़क किनारे खड़ी थी. इसी बीच हज़ारीबाग की और से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रेलर ने उसमें पीछे से धक्का मार दिया. 

इस घटना के बाद टैंकर से दूध का फव्वारा निकलने लगा. दूध गिरता देख ग्रामीणों के बीच अफरा-तफरी मच गयी. ग्रामीण दूध लूटने में लग गए. ग्रामीण दूध लूट रहे थे. इसी बीच कांवरियों से भरी एक गाड़ी भी वहां टकरा गई. जिससे कुछ कांवरिये घायल हो गए. घायल कांवरिये दर्द से कराहते रहे. 

लेकिन घायल कांवरियों को बचाने को छोड़ लोग दूध लूटने में जुटे रहे. सैंकड़ों लोग अपने अपने बर्तनों में दूध भरने में लगे रहे. कोई उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया. अंत में वे लोग खुद किसी तरह से वहां से अस्पताल चले गए. 

दूध लूट के दौरान कांवरियों के घायल होने के बाद यहाँ लगातार तीसरी घटना हो गयी. इस स्थान पर सड़क पर से जा रहे एक इनोवा गाड़ी के टायर फटने से गाडी ने सड़क पर खड़े भीड़ को अपने चपेट में ले लिया. इस घटना में चार लोग घायल हो गए. जबकि एक की हालत गंभीर और नाजुक बनी हुई है. सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य मे जुट गई.

रामगढ़ से अनुज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News