नालंदा: खड़ी टेंपो में अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में छात्र की मौत, कई अन्य सवारी भी घायल

नालंदा: खड़ी टेंपो में अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में छात्र की मौत, कई अन्य सवारी भी घायल

नालंदा. जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के वीरमपुर अलीनगर के पास सड़क पर खड़ी टेंपो  में अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे टेम्पो पर सवार एक किशोर की मौत हो गई. मृतक हरनौत थाना क्षेत्र के मिरदाहा चक निवासी चंद्रशेखर साहू का 15 वर्षीय पुत्र दिनेश कुमार है. वहीं इस घटना में अन्य सवारी भी घायल हो गये, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

मृतक का भाई गणेश कुमार ने बताया दिनेश अपने दोस्तों के साथ इंटरमीडिएट की पढ़ाई करने के लिए टेंपो पर सवार होकर हरनौत जा रहा था. इसी बीच टेम्पो वीरमपुर अलीनगर के पास सड़क पर खड़ी थी. तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी, जिसके कारण दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि टेंपो पर सवार अन्य लोग जख्मी हो गए. जिन्हें स्थानीय हरनौत अस्पताल में तो कुछ लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना की सूचना मिलते हैं परिजनों में कोहराम मच गया. दुर्घटना की सूचना पर पहुंची हरनौत पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया. थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक सवार ट्रक समेत फरार हो गया है. शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. टेम्पो पर सवार होकर किशोर पढ़ाई करने हरनौत जा रहा था.


Find Us on Facebook

Trending News