बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, बच्चा गंभीर रूप से हुआ जख्मी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

पटना में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, बच्चा गंभीर रूप से हुआ जख्मी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

PATNA : पटना की सडकों पर रफ्तार का कहर जारी है। ताज़ा मामला पटनासिटी के गोपालपुर थाना के कोली गांव इलाके का है। जहां एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार युवक और बच्चे को रौंद डाला। जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। वहीँ इस दुर्घटना में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया हैं। जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।


इस घटना से गुस्साए परिजनों ने पटना मसौढ़ी रोड पर शव को रख कर जाम और सड़क पर आगजनी कर हंगामा किया। साथ ही प्रशासन से मुआवजे की मांग की। वही सड़क जाम रहने के कारण पटना मसौढ़ी रोड पर छोटी बड़ी गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लिया। 

पुलिस ने मृतक की पहचान सारण जिला के परसा निवासी  के रूप में किया। वही दुर्घटना में युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और सभी का रो-रो कर बुरा हाल रहा। वही पुलिस और प्रखंड अधिकारियों ने मुआवजा का भरोसा दिला कर बड़ी मशक्कत के बाद परिजनों को समझा बुझा कर किसी तरह शांत कराया और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेज दिया । साथ ही जाम छुड़ा कर परिचालन को सामान्य कराया।  

बताया जाता है की मृतक अपने ससुराल आया हुआ था और बाजार में बाइक से कुछ सामान की खरीदारी करने निकाला था की ट्रक के टक्कर में हादसे का शिकार हो गया।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News