पटना एम्स के पास अनियंत्रित ट्रक ने जीजा-साले को कुचला, जीजा की मौके पर ही मौत, साला गंभीर घायल

पटना एम्स के पास अनियंत्रित ट्रक ने जीजा-साले को कुचला, जीजा की मौके पर ही मौत, साला गंभीर घायल

पटना. एम्स के नजदीक बुधवार की देर शाम अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार साला एवं बहनों को कुचल डाला। इस हादसे में बहनोई की मौत मौके पर ही हो गयी। जबकि उसका साला बुरी तरह घायल अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि खगौल थाना क्षेत्र के कोथमा निवासी राजाराम अपने साले रामनाथ प्रसाद के साथ मोटरसाइकिल से बुधवार की शाम गोपालपुर नया घर निर्माण के लिए जा रहे थे। इसी क्रम में जैसे ही मोटरसाइकिल लेकर एम्स के नजदीक पहुंचे, विपरीत दिशा से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने दोनों को कुचल डाला। इस हादसे में बहनोई राजाराम 65 वर्ष ट्रक की चपेट में आकर घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उनका साला रामनाथ प्रसाद बुरी तरह घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग जमा हो गए। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना फुलवारीशरीफ थाने को दी। सूचना मिलते ही फुलवारीशरीफ थाने ने मौके पर पहुंचकर मृतक राजाराम को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेजा है, जबकि इस हादसे में घायल उनके साला रामनाथ प्रसाद को इलाज के लिए नजदीक के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

थाना प्रभारी रफीकुल रहमान ने बताया कि ट्रक को जप्त कर लिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। उन्होंने बताया कि बुधवार की शाम दोनों साला एवं बहनोई खगोल के कोतमा से चलकर अपने नए घर के लिए गोपालपुर जा रहे थे। इसी क्रम में एम्स के नजदीक यह हादसा हुआ है। घटना की सूचना दोनों लोगों के परिजनों को दे दी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News