पटना में अनियंत्रित ट्रक ने वृद्धा को कुचला, मौके पर ही मौत, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

पटना में अनियंत्रित ट्रक ने वृद्धा को कुचला, मौके पर ही मौत, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

पटना. रानीतालाब जीतन छपरा गांव के नजदीक शुक्रवार की शाम सड़क पार कर रही एक महिला को एक ट्रक ने कुचल डाला। इस हादसे में महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया, जिसे पुलिस ने खदेड़ कर अरवल के नजदीक गिरफ्तार कर लिया।

वहीं घटना के बाद गुस्साए लोगों ने पटना अरवल मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। बाद में मुआवजा मिलने के बाद लोगों ने सड़क जाम कर खत्म किया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम रानी तालाब थाना क्षेत्र के महाबलीपुर पथ के नजदीक सड़क पार कर रही एक महिला चमेली देवी 70 वर्ष को एक ट्रक ने कुचल डाला। इस घटना में यदु साउथ की पत्नी चमेली देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के गांव के लोग मौके पर पहुंचे और पटना अरवल मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया।

वहीं दुल्हिनबाजार बीडीओ के निर्देश पर मृतक के परिजनों को बीस हजार नगद नगद दी गयी तथा आपदा प्रबंधन की कोष से चार लाख रुपये मुआवजा देने का आश्वासन दिया गया। रानीतालाब थानाध्यक्ष विमलेश कुमार और प्रशासनिक पदाधिकारी के आश्वासन के बाद सडक जाम हटाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेजा दिया।


Find Us on Facebook

Trending News