BIHAR NEWS : अनियंत्रित होकर ट्रक ने कार पर मारी पलटी, दो की मौत, तीन गंभीर रूप से जख्मी

BIHAR NEWS : अनियंत्रित होकर ट्रक ने कार पर मारी पलटी, दो की मौत, तीन गंभीर रूप से जख्मी

AURANGABAD : जिले में भीषण सड़क दुर्घटना सामने आया है। ट्रक और कार की टक्कर में एक महिला की मौत हो गयी जबकि 3 लोग जख्मी हो गए। जिसमें दो की हालत गम्भीर बताई जा रही है। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के एन एच 139 पर खैरी गांव के पास की बताई जा रही है। हादसा उस वक्त हुआ। जब चावल लदा एक ट्रक ओवरटेक करने के क्रम में अनियंत्रित होकर एक स्विफ्ट डिजायर कार से टकरा गई। इस दौरान कार के ही ऊपर ट्रक पलट गया। जिससे कार पूरी तरह से ट्रक के नीचे दब गया। 

जिससे स्विफ्ट पर सवार सारे लोग उसके नीचे दब गए। घटना के बाद आस पास अफरा तफरी मच गई। ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गयी है। वहीँ इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को आनन फानन में सदर अस्पताल पहुँचाया। जहन 3 घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है। 

बताया जा रहा है की कार के नीचे दबे लोग रांची से आरा जा रहे थे। इसी दौरान ट्रक की चपेट में आ गए। हालाँकि घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर फरार बताया जा रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही औरंगाबाद अंचलाधिकारी वहां पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया औऱ कानूनी प्रक्रिया में जुट गये है।


औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News