नालंदा में अनियंत्रित ट्रक ने टेम्पो को रौंदा, दो की मौके पर मौत, आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी

नालंदा में अनियंत्रित ट्रक ने टेम्पो को रौंदा, दो की मौके पर मौत, आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी

NALANDA : हरनौत थाना क्षेत्र के महेशपुर और लोहरा के बीच सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीँ इस दुर्घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए हैं। मृतकों की पहचान थाना क्षेत्र के लोहरा गांव निवासी चंदन कुमार एवं नियामदपुर गांव निवासी सोहबन दास के रूप में किया गया है। इस घटना में जख्मी लोहरा गांव निवासी शंकर कुमार ने बताया कि करीब 15 की संख्या में टेंपो पर सवार होकर हरनौत बाजार से अपने गंतव्य की ओर निकले थे। तभी महेशपुर और लोहरा के बीच में एक कार वाले ने ओवरटेक करने का प्रयास किया। जिसे बचाने के क्रम में टेंपो पलट गई। 

इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने दो लोगों को मौके पर ही रौंद दिया और करीब आधा दर्जन लोग इस घटना में जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेने के लिए जुटी हुई है। 

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजा एवं कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया। लेकिन वरीय पदाधिकारियों की पहल से सड़क जाम को हटाया गया। सदर डीएसपी डॉ शिवली नोमानी ने बताया कि ट्रक ने दो लोगों को कुचल दिया था। जिससे घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News