बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साजिश के तहत एनएमसीएच प्रशासन ने तोडा संस्थान का दीवार, NIHER के डायरेक्टर ने लगाया आरोप

साजिश के तहत एनएमसीएच प्रशासन ने तोडा संस्थान का दीवार, NIHER के डायरेक्टर ने लगाया आरोप

PATNACITY : नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ हेल्थ एजुकेशन एंड रिसर्च के चेयरमैन डॉ उमेश प्रसाद गुप्ता ने नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के उपाधीक्षक गोपाल कृष्ण पर तानाशाही करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा साजिश के तहत इंस्टिट्यूट के दीवाल और मुख्य द्वार तोडा जाता है. 

उन्होंने कहा की उपाधीक्षक ने हमारी जमीन को अस्पताल की जमीन बताकर बल पूर्वक अनुमंडल प्रसाशन की टीम से तोड़वा दिया. इसके पूर्व में भी अस्पताल प्रसाशक ने मेरा दीवाल तोड़वा दिया था. इसके बाद हमने न्यायालय का शरण लिया था. न्यायालय की ओर से हमें न्याय भी मिला. 

गहन जाँच के बाद न्यालय ने अस्पताल और जिला प्रशासन को फटकार लगाते हुए यह स्पष्ट कर दिया कि यह जमीन नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ हेल्थ एजुकेशन एंड रिसर्च का जमीन है. जिसके भू-स्वामी डॉ उमेश प्रसाद गुप्ता है. लेकिन कुछ दिन बाद फिर अस्पताल प्रशासन की ओर से दावा किया गया कि यह जमीन मेरा है. 

जब न्यायालय का कागजात दिखाया तो उन्होंने किसी भी बात को नही सुना और मेरे दीवार को तोड़वा दिया. आखिर किनके आदेश से यह दीवार तोड़ा गया. उन्होंने कहा की अस्पताल के अधीक्षक का मेरे और मेरे संस्थान से सौतेला और बर्बरता पूर्ण व्यवहार पर है.  इस मामले को लेकर पर न्याय संगत कार्रवाई की जाये. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News