बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऑर्केस्ट्रा की आड़ में नाबालिक लड़कियों से करा रहा था देहव्यपार का धंधा, तीन किशोरियों संग मकान मालिक गिरफ्तार

ऑर्केस्ट्रा की आड़ में नाबालिक लड़कियों से करा रहा था देहव्यपार का धंधा, तीन किशोरियों संग मकान मालिक गिरफ्तार

SITAMADHI : मेहसौल ओपी क्षेत्र के वार्ड 37 बसवरिया सुंदर नगर स्थित एक मकान में ऑरकेस्ट्रा के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस मकान से एक नाबालिग समेत तीन लड़कियों और मकान मालिक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मकान मालिक की पहचान स्थानीय चंदन साह के रूप में की गई है। वहीं गिरफ्तार युवतियों की शिकायत पर पुलिस ने गिरोह के संचालक के पुनौरा थाना क्षेत्र के खैरवा स्थित निवास स्थान पर भी छापेमारी की है। हालाकि छापेमारी से पूर्व आरोपी फरार हो गया है। तत्काल डीएसपी मुख्यालय गिरफ्तार युवतियों से पूछताछ कर रहे है।

बतादे कि जिले में कार्यरत एक एनजीओ के पदाधिकारी द्वारा एसपी हरकिशोर राय को सुंदर नगर स्थित चंदन साह के मकान में संचालित देहव्यपार की सूचना दी गई। जिसके सत्यापन और गिरफ्तारी को लेकर एसपी के निर्देश पर डीएसपी मुख्यालय राकेश रंजन के नेतृत्व में नगर, बाजपट्टी और डुमरा थानाध्यक्ष समेत पुलिस बल की एक टीम का गठन किया गया। छापेमारी के लिए पहुंची पुलिस टीम ने सत्यापन के लिए पहले सादे लिबास में एक पुलिस कर्मी को अंदर भेजा गया। जहां लड़की बुक करने के बाद सूचना का सत्यापन होने पर बाहर खड़ी पुलिस टीम ने छापेमारी कर दी।

युवतियों ने कई खुलासे

हिरासत में ली गई लड़कियो ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए है। लकड़ियों ने बताया की पुनौरा थाना क्षेत्र में खरवा रोड स्थित निवासी जो की आर्केस्ट्रा का संचालन करता है। उसी के द्वारा तीनो लड़कियों को चंदन साह के मकान में रखा गया था। जहां चंदन संचालक के निर्देश पर उनसे धंधा करवाया करता था। हिरासत में ली गई एक लड़की के नबालिग होने के कारण उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है। तो वही मकान मालिक समेत तीनो लड़कियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा । 


Suggested News