एनडीए के नेतृत्व में हो रहा है देश का विकास, बोले अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष इन्द्र कुमार सिंह चंदापुरी

एनडीए के नेतृत्व में हो रहा है देश का विकास, बोले अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष इन्द्र कुमार सिंह चंदापुरी

PATNA: अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ ने लोकसभा चुनाव में एनडीए को समर्थन देने का फैसला किया है. इसी सिलसिले में संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इन्द्र कुमार सिंह चंदापुरी ने पाटलिपुत्र और जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया. पटना में आयोजित संवाददाता सम्मलेन में उन्होंने कहा की एनडीए गठबंधन, जिसका नेतृत्व प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर रहे हैं, एक मात्र विश्वसनीय एवं सच्चा गठबंधन है. उन्होंने कहा की चुनाव देश के उत्थान हेतु पिछड़ों को आबादी के अनुरूप आरक्षण, जातीय जनगणना, आत्मसम्मान तथा सशक्त व दृढ़ सर्वांगीण विकास की नीतियों के आधार पर लड़ा जा रहा है. नीतीश कुमार ने आर्थिक और सामाजिक मोर्चे पर बहादुरी के साथ युद्ध छेड़ा है और बिहार के कोने कोने में सड़क शिक्षा, बिजली, पानी तथा कई अन्य प्रगतिशील योजनाओं से ग्रामीणों के उत्थान के कार्य में संलग्न हैं. यही वजह है की पिछड़े - अतिपिछड़े, दलित और अगड़ी जातियों के गरीबों का 90 प्रतिशत जनसमर्थन एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों को मिल रहा है.

चंदापुरी ने कहा कि आतंकवादियों द्वारा पुलवामा हमले के जवाब में एयर स्ट्राइक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सफल ठोस वैदेशिक नीतियों के कारण देश की प्रतिष्ठा विश्व के राष्ट्रों की नज़र में ऊंची हो गई है. इससे हतोत्साह होकर कांग्रेस अध्यक्ष राहूल गांधी और महागठबंधन के नेता उन्हें गालियां दे रहे हैं.जनता का  उनमें विश्वास खत्म हो चुका है.

चंदापुरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछड़ों को इस्तेमाल करने की षड्यंत्रकारी नीति के कारण लालू जी का सारा सिद्धांत घर - परिवार के हित तक सिमट कर रह गया है. 




Find Us on Facebook

Trending News