बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोर्ड परीक्षा की तैयारी कराने के बहाने लूट ली नाबालिक छात्रा की अस्मत, न्याय की मांग करने पुलिस के पास पहुंची पीड़िता

बोर्ड परीक्षा की तैयारी कराने के बहाने लूट ली नाबालिक छात्रा की अस्मत, न्याय की मांग करने पुलिस के पास पहुंची पीड़िता

KATIHAR : कटिहार में गुरु-शिष्या परंपरा को दागदार करने का एक मामला सामने आया है। दसवीं की परीक्षा की तैयारी करने वाली नाबालिक छात्रा के गुरुजी पर ही दुष्कर्म का आरोप है। बलरामपुर थाना क्षेत्र के इस मामले में नाबालिक के परिजन इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं।

घर में घुसकर दिया घटना का अंजाम

कटिहार के सुदूर इलाका बलरामपुर थाना क्षेत्र से एक कलियुगी गुरु का शर्मसार करने वाला करतूत सामने आया है दरअसल गांव के ही नाबालिक छात्रा के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी तिकोड़ी गांव में शिक्षक कन्हैया दास के पास कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी। जहां आरोपी शिक्षक उससे गलत व्यवहार करता था।  कई बार पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों से गुरु जी द्वारा अशोभनीय आचरण का शिकायत भी की थी। लेकिन परिजनों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया था और इसी से गुरुजी का हौसला बढ़ता गया। बीती रात चाकू की नोंक पर छात्रा से उनके ही घर में दुष्कर्म किया। बाद में शोर मचाने पर जब नाबालिक के माता पिता दौड़ कर छात्रा की सोए हुए रूम तक पहुंचे तो अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी शिक्षक फरार हो गया फिलहाल पीड़ित नाबालिक और उनके परिजन इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस इस मामले में मामला दर्ज करते हुए पीड़िता की मेडिकल जांच कर आगे की कार्रवाई की बात कह रहे हैं, एएसपी ने कहा कि इस मामले में पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है।  इस पूरे मामले में सच क्या है यह तो पुलिसिया तफ्तीश के बाद ही सामने आएगा मगर अगर किसी भी तरीके से गुरु-शिष्या परंपरा दागदार हुआ है तो उसके लिए कठोर से कठोर सजा तो होना ही चाहिए।


Suggested News