बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मारपीट में बीचबचाव करने आये चाचा की भतीजों ने की हत्या, आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

मारपीट में बीचबचाव करने आये चाचा की भतीजों ने की हत्या, आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

KAIMUR : जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के ओरगाईं गांव में दो सगे भाइयों के बीच मारपीट हो रही थी. इसी दौरान बीचबचाव करने दोनों के चाचा वहाँ पहुँच गए. दोनों भाईयों ने चाचा को ही पीट दिया. जिससे चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. मृतक के परिजनों द्वारा दोनों आरोपी भाइयों को नामजद करते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया था. पुलिस ने दोनों आरोपी सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से तीन देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. 

पूरा मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र का है जहां ओरगाईं गांव में दो सगे भाई के बीच काफी दिनों से आपसी विवाद चल रहा था. होली के दिन दोनों सगे भाई रामलोचन बिंद और बुची बिंद के बीच में झगड़ा हो गया. दोनों भाइयों के बीच हो रहे झगड़े के बीच-बचाव कराने के लिए 65 वर्षीय चाचा रामशंकर बिंद पहुंचे. तभी एक भाई बुची बिंद ने दूसरे भाई का पक्ष लेने का आरोप लगाते हुए बीच-बचाव करने आए चाचा की लाठी डंडे से पिटाई शुरु कर दी. 

मारपीट के कारण चाचा रामशंकर बिंद बुरी तरह से जख्मी हो गए. आसपास के ग्रामीण घायल रामशंकर बिंद को इलाज के लिए निजी क्लीनिक ले गए. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी भेज दिया. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक रामाशंकर बिंद के परिजनों ने दोनों सगे भाई बुची बिंद और मुकुंद बिंद के खिलाफ भगवानपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने एक आरोपी मुकुंद बिंदु को 2 किलोमीटर खदेड़ कर गिरफ्तार किया. जिसके पास से कट्टा और गोली बरामद किया. छापेमारी के दौरान दूसरा आरोपी बुची बिंद को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. 

कैमूर एसपी दिलनवाज़ अहमद ने बताया कि दोनों की निशानदेही पर तीन देसी कट्टा, चार ज़िंदा कारतूस, बरामद किया गया है. उन्होंने कहा की घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली. पुलिस बल के साथ भगवानपुर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और  हथियार सहित दोनों सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News