यूनिसेफ की महिला अधिकारी से सुरक्षा गार्ड ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज कराया एफआईआर

यूनिसेफ की महिला अधिकारी से सुरक्षा गार्ड ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज कराया एफआईआर

N4N DESK : अंतर्राष्ट्रीय संस्था यूनिसेफ के कई अधिकारी दुनिया के अलग अलग देशों में तैनात किये जाते हैं। इनके सुरक्षा की जिम्मेवारी संबधित देश के सरकार की होती हैं। लेकिन पकिस्तान में यूनिसेफ के अधिकार भी सुरक्षित नहीं हैं। ताज़ा मामला पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में सामने आया है। जहाँ यूनिसेफ के एक महिला अधिकारी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। पाकिस्तानी अखबार डॉन की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस्लामाबाद में एक सुरक्षा गार्ड पर आरोप लगा है कि उसने यूनिसेफ की एक अधिकारी के साथ रेप किया है। पीड़िता स्वीडिश नागरिक नागरिक बताई जा रही है। जिसने इस मामले को लेकर इस्लामाबाद के आबपारा इलाके में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसने आरोप लगाया है कि उनके आवास पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने उनके साथ रेप किया है।

अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक यूनिसेफ की पीड़ित अधिकारी स्वीडन की नागरिक हैं। मामले में पुलिस ने बताया है कि पीड़िता इस साल जनवरी में इस्लामाबाद में तैनात की गयी थीं। शिकायत में कहा गया है कि आरोपी गार्ड इसी मार्च से महिला अधिकारी के आवास पर तैनात हुआ था। पीड़िता के मुताबिक गार्ड ने उसके आवास के बेडरूम में प्रवेश किया और उसके साथ रेप किया।

यह भी बताया गया कि वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। पीड़िता की ओर से कहा गया की आरोपी ने पहले महिला का दम घोटने की कोशिश की और बाद में उसके साथ रेप किया। पुलिस ने कहा कि फिलहाल फरार अपराधी की तलाश के लिए एक टीम का गठन किया गया है।





Find Us on Facebook

Trending News