नागार्जुन के फार्महाउस से मिला अज्ञात शव, कर्मचारियों से पूछ-ताछ जारी

नागार्जुन के फार्महाउस से मिला अज्ञात शव, कर्मचारियों से पूछ-ताछ जारी

हैदराबादः साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के फार्म-हाउस से गुरुवार को एक अज्ञात शव बरामद किया गया। शव क्षत-विक्षत अवस्था में पाया गया। पुलिस का कहना है कि लाश 6 महीने पुरानी मालूम पड़ती है।पुलिस के मुताबिक लाश पुरानी होने के कारण  पहचान करना मुश्किल है।

 दरअसल, नागार्जुन ने एक साल पहले हैदराबाद के पास गाँव में 40 एकड़ की कृषि भूमि खरीदी थी। वह यहाँ आर्गेनिक खेती करना चाहते थे। इसी सिलसिले में उन्होंने कुछ लोगों को फार्म-हाउस का मुआयना करने को भेजा भी था।फार्म-हाउस की स्थिती बंजर होने के कारण वहाँ सिवाए कर्मचारी कोई और नहीं रहता । मुआयने के दौरान लोगों को एक शव बरामद हुआ, जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी। 

तेलंगाना की केशमपेट थाना पुलिस ने बताया कि फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने मौके से सैंपल जुटाए हैं। हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह का पता चल पाएगा। फार्म हाउस के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। नागार्जुन और उनके परिवार के सदस्यों ने कुछ दिन पहले फार्म हाउस का दौरा किया था और वहां कुछ पौधे भी लगाए थे।

नागार्जुन की बात करें तो इनदिनों वे बिग बॉस तेलगु को होस्‍ट कर रहे हैं। लेकिन शुरू होने से पहले ही इसके साथ विवाद जुड़ गया। शो की दो महिला कंटेस्टेंट्स ने 'बिग बॉस' तेलुगु के आयोजकों के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज करवाई थी।इस बात से शो के मेकर्स सहित होस्ट नागार्जुन भी परेशान हो गए थे।अब उनके सर एक नया बिवाद जुड़ गया है।पुलिस का कहना है की पूछ-ताछ जारी है हम जल्द  किसी नतीजे पे पहुच जाएंगे।


Find Us on Facebook

Trending News