KAIMUR NEWS : यूनियन बैंक में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, इलाके में मची अफरा तफरी

KAIMUR NEWS : यूनियन बैंक में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, इलाके में मची अफरा तफरी

KAIMUR : जिले के मोहनिया स्थित यूनियन बैंक की शाखा में अचानक आग लग गयी. धुआं निकलता देख आसपास के लोगों ने मोहनिया थाना को सूचना दिया. मौके पर मोहनिया पुलिस, बैंक मैनेजर और फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. यूनियन बैंक बीच शहर में होने के कारण कुछ देर के लिए आग लगने के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया. 

हालाँकि बैंक के कैस सुरक्षित है बाकी कुछ कागजात और फर्नीचर जल गए हैं. मौके पर पहुंचे शाखा प्रबंधक ने बताया शॉर्ट सर्किट से प्रथम दृष्टया आग लगने की बात सामने आ रही है. उन्होंने कहा की आग को बुझा लिया गया है. फर्नीचर और कुछ कागजात जले दिख रहे हैं. लेकिन कैश  सुरक्षित है. वहीँ फायर ब्रिगेड के कर्मचारी बताते हैं की थाना द्वारा बताया गया कि यूनियन बैंक में आग लग गया है. मौके पर पहुंचकर आग को बुझा लिया गया है. शार्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आ रही है. 

उधर मौके पर पहुंची मोहनिया थाने की एएसआई ने बताया कि पब्लिक द्वारा सूचना मिला था कि युनियन बैंक मोहनिया में आग लगा हुआ है. दल बल के साथ बैंक में पहुंचे तो देखा की यहां काफी धुआं निकल रहा था. फायर ब्रिगेड के द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News