विपक्ष पर जमकर बरसे केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, कांग्रेस को बताया आतंकवाद का संरक्षक तो राजद को गुंडों की जमात

विपक्ष पर जमकर बरसे केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, कांग्रेस को बताया आतंकवाद का संरक्षक तो राजद को गुंडों की जमात

AURANGABAD : बीजेपी सांसद अश्विनी चौबे ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। चौबे ने जहां कांग्रेस पार्टी को आतंकवाद का संरक्षक बताया है वहीं राजद को गुंडों की जमात करार दिया है। 

एनडीए प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह के चुनाव प्रचार में पहुंचे बीजेपी सांसद अश्विनी चौबे ने कांग्रेस के साथ-साथ महागबंधन में शामिल सभी दलों पर जमकर हमला बोला। 

चौबे ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी को चौकीदार चोर बोलते है। उन्हें ऐसा बोलने में शर्म भी नहीं आती है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के पूरे खानदान ने देश को लूटने और तबाह करने का काम किया। उनके पापों के कारण ही उनकी दादी और पिता की भस्मासुर वाली स्थिति हुई। फिर वे ऐसी बयानबाजी करते है।

वहीं राजद को गुंडों की जमात वाली पार्टी बताते हुए कहा कि बिहार की जनता राजद के 15 साल के कुशासन को देख चुकी है। प्रदेश के लोग लालू-राबड़ी शासनकाल के उस दौर को भूलकर भी याद नहीं करना चाहते हैं। स्थिति यह थी कि शाम पांच बजे के लोग घरों के अंदर बंद होने में अपनी भलाई समझते थे। बिहार की जनता अब किसी सूरत में इन्हें नहीं देखना चाहती है। 

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि देश की जनता नरेंद्र भाई मोदी को एक बार फिर पीएम बनाने का फैसला ले चुकी है, ताकि इन भ्रष्टाचारियों का जड़मूल से नाश हो सके। 

औरंगाबाद से आकाश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News