बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल गांधी पर हमला बोलने में केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बढ़े गिरिराज व सुशील मोदी से आगे, कहा-भेज देना चाहिए पागलखाना

राहुल गांधी पर हमला बोलने में केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बढ़े गिरिराज व सुशील मोदी से आगे, कहा-भेज देना चाहिए पागलखाना

NEWS4NATION DESK : राहुल गांधी द्वारा रेप इन इंडिया और सावरकर पर दिये गये बयान को लेकर बीजेपी पूरी तरह से हमलावर है। जिसमें खासकर बिहार के बीजेपी के नेता कुछ ज्यादा ही बयानबाजी कर रहे है। 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज व बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बाद अब इसमें केन्द्रीय  स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे भी शामिल हो गये है। 

चौबे तो गिरिराज सिंह और सुशील मोदी से भी आगे बढ़कर बयान दिया है। उन्होने कहा है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने ओछे बयान से कुछ न कुछ गड़बड़ करते रहते हैं। 

अभी उन्होंने रेप इन इंडिया पर बयान दिया, जिससे भारत की छवि अंतरराष्ट्रीय पटल पर धूमिल हुई और मातृशक्ति का अपमान हुआ। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ऐसे लोगों को पागलखाना भेज देना चाहिए। 

बता दें गिरिराज सिंह और सुशील मोदी ने शनिवार को राहुल गांधी के सरनेम गांधी को लेकर टिप्पणी की थी। गिरिराज ने ट्वीट किया था... वीर सावरकर तो सच्चे देशभक्त थे...उधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता, कोई देशभक्त नहीं बनता..देशभक्त होने के लिए रगों में शुद्ध हिंदुस्तानी रक्त चाहिए। 

वहीं सुशीली मोदी ने राहुल गांधी को चैलेंज करते हुए कहा है कि यदि उन्हें खुद पर भरोसा है तो वे अपने वास्तविक सरनेम खान के नाम पर चुनाव लड़कर देख लें।वैसे अगर उनका नाम राहुल सावरकर होता तो वे जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 और नागरिकता संशोधन बिल पर इमरान खान की भाषा न बोलते।

 

Suggested News