बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कपिल शर्मा शो के सेट पर गार्ड ने केंद्रीय मंत्री को अंदर जाने से रोका, नहीं मिली इंट्री, नाराज होकर लौटी वापस

कपिल शर्मा शो के सेट पर गार्ड ने केंद्रीय मंत्री को अंदर जाने से रोका, नहीं मिली इंट्री, नाराज होकर लौटी वापस

DESK : टीवी पर कपिल शर्मा का नाम आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है। शायद ही कोई फिल्म निर्माता हो, जो अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल के शो में नहीं जाना पसंद करते हों। आज टीवी पर कपिल शर्मा शो सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम है। इसी कार्यक्रम को लेकर ऐसी बात सामने आई है, जिस पर विश्वास करना मुश्किल हो जाएगा। 

बताया जा रहा है कि शो पर अपनी किताब के प्रमोशन के लिए टीवी एक्ट्रेस से केंद्रीय मंत्री तक का सफर तय करनेवाली स्मृति इरानी पहुंची थी। लेकिन सेट पर मौजूद गार्ड ने उन्हें नहीं पहचाना और अंदर जाने से रोक दिया। अपने साथ हुए इस व्यवहार से केंद्रीय कपड़ा मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति इरानी इतनी नाराज हुईं कि वह तुरंत सेट से वापस लौट गईं।


प्रोडक्शन टीम में मच गया हड़कंप

सेट पर केंद्रीय मंत्री व टीवी की सीनियर एक्ट्रेस से हुए इस व्यवहार की जानकारी जैसे हीकपिल और उनकी प्रोडक्शन की टीम को मिली, वहां हड़कंप मच गया। आनन फानन में प्रोडक्शन टीम ने स्मृति ईरानी से संपर्क करने की काफी कोशिश की। अंतत: शूटिंग को कैसिल करना पड़ा। उसके बाद बड़ी संख्या में पुलिसवाले वहां पहुंचे और काफी देर तक कपिल शर्मा की प्रोडक्शन टीम से उनकी बातचीत हुई। प्रोडक्शन टीम ने सेट से जुड़े लोगों को घर जाने को कह दिया।

केंद्रीय मंत्री समझाती रहीं, नहीं माना गार्ड

बताया गया कि स्मृति इरानी अपनी किताब लाल सलाम के प्रमोशन के लिए ड्राइवर और दो लोगों की टीम के साथ शो की शूटिंग के लिए शाम को कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची। एंट्रेंस गेट पर वहां के सिक्योरिटी गार्ड अन्ना उन्हें पहचान न सका। उसने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। स्मृति ईरानी ने बताया कि उन्हें सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए इनवाइट किया गया है, वह शो की स्पेशल गेस्ट हैं, लेकिन गार्ड ने कहा कि हमें कोई आदेश नहीं मिला है, सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकती। 

जोमैटो वाले की दी इंट्री

काफी देर तक स्मृति ईरानी और उनकी टीम गार्ड को समझाने की कोशिश करती रहीं, लेकिन गार्ड नहीं माना। हद तो तब हो गई जब जोमैटो का डिलीवरी बॉय आया, वो अंदर कलाकारों के लिए फूड पैकेट की डिलीवरी देने आया था, गार्ड ने उसे बगैर कुछ पूछे जाने दिया। इस पर केंद्रीय मंत्री काफी नाराज हुईं। 

जानकारी के अनुसार उन्होंने फोन भी लगाए प्रोडक्शन टीम और कपिल शर्मा को, लेकिन बात नहीं हो पाई और आखिर नाराज होकर स्मृति ईरानी वापस बगैर शूट किए लौट गईं। वहीं बाद में जब गार्ड को इस बारे में जानकारी मिली तो घबराकर सेट से चला गया। अब उसने अपना फोन भी बंद कर दिया है। 



Suggested News