केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव, सम्पर्क में आने वालों से की बड़ी अपील

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव, सम्पर्क में आने वालों से की बड़ी अपील

पटना. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया, शुरुआती लक्षण देखते ही मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटाइन में हूं. उन सभी लोगों से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं वो खुद को आइसोलेट कर अपना टेस्ट कराएं.

गिरिराज के अलावा कई अन्य नेताओं और मंत्रियों को भी कोरोना हो चुका है. इसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री रेणु देवी और तारकिशोर प्रसाद सहित बिहार मंत्रिमंडल के कई अन्य नेता पॉजिटिव हो चुके हैं. जदयू अध्यक्ष ललन सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे. हालाँकि एक सप्ताह के अंतर पर भी कई नेताओं की रिपोर्ट निगेटिव भी आ चुकी है. 

वहीं भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,64,202 नये मरीज पाये गये. जिसके बाद एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 12,72,073 हो गयी. खुशी की बात ये है कि बीते 24 घंटे में 1,09,345 लोगों ने कोरोना को मात दी.  देश में रिकवरी रेट 95.20 प्रतिशत हो गया है. भारत में अब तक 3,48,24,706 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए.


Find Us on Facebook

Trending News