बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरिराज सिंह बोले- राहुल गांधी और ओवैसी पाकिस्तान का एजेंडा भारत में चला रहे हैं...जो मुगलों ने जो न किया वो कर रहे

गिरिराज सिंह बोले- राहुल गांधी और ओवैसी पाकिस्तान का एजेंडा भारत में चला रहे हैं...जो मुगलों ने जो न किया वो कर रहे

सीएए और एनआरसी पर कांग्रेस समेत पूरा विपक्ष सरकार पर हमलावर है। विपक्ष के हमले का जवाब देने गुरुवार को केंद्रीय मंत्री सह भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह मैदान में उतरे। उन्होंने कहा कि मुगलों और अंग्रेजों ने जो नहीं किया वह राहुल गांधी, कांग्रेस और असदुद्दीन ओवैसी जैसे टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग कर रहे हैं। वे भारत को बांटने में लगे हैं। वे चाहते हैं कि देश में गृह युद्ध हो। गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी का काम सिर्फ झूठ बोलना है।ओवैसी, राहुल गांधी और टुकड़े-टुकड़े गैंग पाकिस्तान का एजेंडा भारत में चला रहें हैं।

गिरिराज ने कहा है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के प्रति समर्पित हैं। राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं। उन्हें पता ही नहीं कि 2011 में किसने डिटेंशन कैंप बनाया था? अगर हिम्मत है तो मैं चुनौती देता हूं कि कांग्रेस कह दे कि हमने डिटेंशन सेंटर नहीं बनवाए हैं। राहुल बस ये बताएं कि असम में किस की सरकार ने डिटेंशन सेंटर खुला था?'

उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी को कहना चाहता हूं कि मेरे नेता अटल बिहारी वाजपेयी 1979 में दोहरी सदस्यता के नाम पर जनता पार्टी की सरकार से बाहर आए थे। लेकिन राहुल की मां दोहरी नागरिकता लेकर भारत रही हैं। हमें गर्व है कि हम आरएसएस स्वयंसेवक हैं। पहले राहुल गांधी बताए कि असम में किस की सरकार ने डिटेंशन सेंटर खुला था।

गिरिराज ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी जैसे लोग आस्तीन के सांप हैं। जब राष्ट्रगान होता है तब ओवैसी उठकर चल देता है। ओवैसी भारत को तोड़ना चाहता है। ये सभी लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग हैं, जो पाकिस्तान का एजेंडा भारत में चला रहें हैं।


Suggested News