केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा चिदंबरम को बचाने का प्रयास कर रही है कांग्रेस

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा चिदंबरम को बचाने का प्रयास कर रही है कांग्रेस

BEGUSARAI : बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर विपक्ष को अपने निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सरकार में आतंकवाद भारत में प्रवेश करता था और आज नरेंद्र मोदी की सरकार में पाकिस्तान के पसीने छूट रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने कहा कि धारा 370 हटने से पाकिस्तान में बेचैनी है तो विपक्ष में हाहाकार मच रहा है. वहीँ गिरिराज सिंह के निशाने पर पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम रहे. गिरिराज सिंह ने कहा कि चिदंबरम यदि सच्चे होते तो 28 घंटों तक पुलिस से भागे भागे नहीं फिरते. एक उदाहरण देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि आज अमित शाह पर जब सीबीआई में मुकदमा हुआ तो अमित शाह ने सैकड़ों लोगों के बीच वार्ता की और अपने आप को सीबीआई को समर्पित किया. लेकिन पी0 चिदंबरम मामले में विपक्ष बदले की भावना से कार्रवाई का आरोप लगा रहा है. 

जबकि यह कांग्रेसियों के द्वारा किया जा रहा एक षड्यंत्र है, जिसमें कांग्रेसी भ्रष्टाचार की लीपापोती करने की फिराक में है. उन्होंने कहा की   मोदी की सरकार में एक भी ऐसे लोग नहीं बचेंगे, जो भ्रष्टाचार से लिप्त हो. कांग्रेस के द्वारा लोकतंत्र की हत्या कहे जाने के जवाब में गिरिराज सिंह ने कहा कि जब 74 में इमरजेंसी लगी थी और 1980 में मीडिया पर सेंसर लगाया गया था. इससे बड़ा लोकतंत्र का हत्या कुछ नहीं हो सकता. कांग्रेस सिर्फ भ्रम फैला कर लोगों को गुमराह कर रही है. सीधे-सीधे गिरिराज सिंह ने कहा कि जो भी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. चाहे वह विजय माल्या हो, नीरव मोदी हो या सृजन घोटाला जैसा मामला हो, जो भी संलिप्त हैं वह कानून के शिकंजे में आएंगे. उन्होंने कहा कि जो भी भारत का पैसा लेकर फरार हो गए हैं सरकार उनसे पैसा वसूल करेगी. 

वही तेजस्वी के संबंध में गिरिराज सिंह ने कहा कि 4 महीने गायब रहने के बाद अब धरना देकर वह लोगों के बीच उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं और सहानुभूति बटोरने की कोशिश कर रहे हैं.

वही अयोध्या मामले में गिरिराज सिंह ने सीधे-सीधे शब्दों में कहा कि राम मंदिर बनाने के लिए भाजपा कृत संकल्पित है और भाजपा सरकार में ही राम मंदिर का निर्माण होगा. अंत में गिरिराज सिंह ने कहा कि मोदी सरकार की डिप्लोमेसी है कि आज पाकिस्तान पूरी दुनिया से अलग-थलग हो गया है और विश्व के कई देश आतंकवाद के विरोध में कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News