अपने ही संसदीय क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद का जमकर विरोध, युवाओं ने लगाए 'गो बैक, मुर्दाबाद' के नारे

अपने ही संसदीय क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद का जमकर विरोध, युवाओं ने लगाए 'गो बैक, मुर्दाबाद' के नारे

समस्तीपुर. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री सह उजियारपुर सांसद नित्यानंद राय का उनके अपने ही संसदीय क्षेत्र में युवाओं ने जमकर विरोध किया। मोहनपुर प्रखंड के रसलपुर स्थित हरदासपुर भेड़ाघाट का निरीक्षण के दौरान ताराधमौन के पास नित्यानंद को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। युवाओं ने नित्यानंद राय का विरोध करते हुए 'नित्यानंद राय मुर्दाबाद, और 'नित्यानंद राय गो बैक' का जमकर नारा लगाया। इसके बाद नित्यानंद राय के सुरक्षा गार्डों ने विरोध कर रहे युवाओं को समझा-बुझाकर साइड कराने का प्रयास किया।

वहीं विरोध कर रहे युवाओं का कहना था कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री का विरोध लोकतांत्रिक तरीके से युवाओं के द्वारा किया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि महनार मोहनपुर एनएच-122बी का निर्माण किया जाए। एयर बीएसएफ हेड कांस्टेबल में वंचित रखे गए ओबीसी को स्थान दिया जाए। 

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि इसके साथ ही क्षेत्र से जुड़ी विभिन्न समस्याओं के संबंध में एक ज्ञापन युवाओं के द्वारा सौंपा जाना था, लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा उनके हाथों से ज्ञापन छीन लिए जाने के विरोध में युवा आक्रोशित हो उठे। वहीं युवाओं ने बताया कि क्षेत्र के लिए कोई काम मंत्री ने नहीं किया है। सिर्फ घोषणाओं का अंबार लगाते रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News