बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD विधायक के विवादास्पद बायन पर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का पलटवार, कहा- राजद सुप्रीमो पर्दे के पीछ से कर रहे हैं खेला...

RJD विधायक के विवादास्पद बायन पर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का पलटवार, कहा- राजद सुप्रीमो पर्दे के पीछ से कर रहे हैं खेला...

PATNA: राम मंदिर को लेकर एक ओर जहां पूरा देश खुश है तो वहीं दूसरी ओर राम मंदिर को लेकर राजनीति भी खूब हो रही है। इंडिया गठबंधन के द्वारा लगातार राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं। विपक्षी नेताओं के द्वारा राम मंदिर को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा जा रहा है। इसी कड़ी में राजद विधायक ने एक ओर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, बीजेपी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कई लोगों को वहां बुला रही है। कहीं ऐसा ना हो कि बीजेपी वाले वहां बम विस्पोट करवा कर बोले की पाकिस्तानियों ने और गैर हिन्दूओं ने कराया है। 

वहीं अब राजद विधायक के बयान को लेकर केंद्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, राम मंदिर के निर्माण का 500 वर्षों से इंतजार हो रहा है। आज जब राम मंदिर में श्रीराम का प्राण प्रतिष्ठा होने वाला है तो पूरा देश इसकी खुशियां मना रहा है। देश में दिपावली मनाने की तैयारी की जा रही है। ऐसे में इंडिया गठबंधन के लोग लगातार विवादित बयान देकर कार्यक्रम को बाधित करने का कोशिश कर रहे हैं।

नित्यानंद राय ने कहा कि, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह बीजेपी का कार्यक्रम नहीं है। प्रधानमंत्री ने भी लोगों से अपील की है कि सभी 22 जनवरी के बाद राम मंदिर में रामलला के दर्शन करने आए। लेकिन इंडिया गठबंधन के द्वारा ऐसे बयान देने गलत है। उन्होंने कहा कि, इंडिया गठबंधन कार्यक्रम से पहले भय का माहौल कायम करना चाहती है। विपक्षी नेता कार्यक्रम को बाधित करने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि,  यह एक मुखौटा है, लालू-तेजस्वी और घमंडिया गठबंधन का इन बयानों के पीछे हाथ है।  

मालूम हो कि, राम मंदिर को लेकर विपक्षी नेताओं के द्वारा लगातार विवादित बयान दिए जा रहे हैं। इसी कड़ी में राजद विधायक अजय यादव ने कहा है कि हमें डर है कि अयोध्या में जितनी भीड़ बीजेपी जमा कर रही है, अपने ही लोग से ब्लास्ट करवा देंगे और बोलेंगे कि पाकिस्तान वाला आतंकवादी कर दिया है, मुसलमान लोगों की सब देन है. यह हो सकता है या नहीं भी हो सकता है. पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम लोग जो टैक्स का पैसा जमा करते हैं वह पैसा राम मंदिर में लगवा कर खुद वाहवाही लूट रहे हैं. कहते हैं हमने राम मंदिर बनवा दिया तो क्या आपके घर से पैसा आया था? 

Suggested News