बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएए के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर बोले केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, भ्रम पैदा कर रही है विपक्षी पार्टियां

सीएए के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर बोले केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, भ्रम पैदा कर रही है विपक्षी पार्टियां

NAWADA : केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा है कि देश में नागरिक संशोधन कानून से देश के भीतर रहने वाले लोगों को कोई खतरा नहीं है. विपक्षियों के सोची समझी साजिश के तहत जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. जिसका देश के नागरिकों द्वारा कोई समर्थन नहीं मिल रहा है.

 उन्होंने कहा कि इस कानून के लागू होने के बाद देश में किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है. विपक्षियों द्वारा  जान बूझकर भ्रम पैदा किया जा रहा है. उन्होंने कहा की केंद्र सरकार ने देश के नागरिकों के हितों का ख्याल रखते हुए इस कानून को लाया है. उन्होंने देशवासियों से अपील किया किसी भी भ्रम जाल में न रहें और विपक्षियों के बहकावे में नहीं आए. 

गृह राज्यमंत्री ने कहा कि इस कानून के लागू होने से वैसे लोगों को न्याय मिलेगा, जो धर्म के नाम पर प्रताड़ित होकर पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में जूझ रहे थे. वैसे लोगों को न्याय मिलेगा, जो अपनी बहू बेटियों की इज्जत बचाने के लिए अपने परिवार की रक्षा के लिए वहां से भागकर  हिंदुस्तान में रहना चाहते हैं. कुछ विपक्षी पार्टियां वैसे लोगों को गुमराह कर उनके सुर में सुर मिला रही है जो पाकिस्तान की फितरत है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News