बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोचहां में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, एनडीए प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

बोचहां में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, एनडीए प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

मुजफ्फरपुर. बोचहां विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है। इसके लिए 12 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। वहीं इस चुनाव को लेकर राजनीतिक दल जोर शोर से प्रचार प्रसार कर रहा है। इस बीच शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री और जदयू नेता आरसीपी सिंह एनडीए प्रत्याशी बेबी कुमारी के समर्थन में प्रचार किये और उनके लिए लोगों से वोट मांगे। इस दौरान आरसीपी सिंह ने कहा कि बोचहां में एनडीए प्रत्याशी की भारी जीत होगी।

वहीं केंद्रीय मंत्री ने चुनाव प्रचार के बाद मीडिया से भी बात की। इस दौरान उन्होंने मुकेश सहनी पर कहा कि उसके बारे में हम बात नहीं करना चाहते हैं। बता दें कि मुकेश सहनी पहले एनडीए का ही हिस्सा थे। वे बिहार सरकार में मत्स्य और पशुपालन मंत्री भी थे, लेकिन यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा और मुकेश सहनी शुरु हुई रस्साकशी ने बिहार एनडीए में भी दरारे पैदा कर दी। इसके बाद मुकेश सहनी के तीन विधायक को तोड़कर भाजपा ने मुकेश सहनी को बड़ा न सिर्फ बड़ा झटका दिया, बल्कि उन्हें एनडीए से भी अलग-थलग कर दिया।

बोचहां सीट मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी के विधायक मुसाफीर पासवान के निधन के बाद खाली हुई थी। 12 अप्रैल को इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है। 16 अप्रैल को काउंटिंग होगी। इस सीट पर एनडीए की तरफ से भाजाप के उम्मीदवार बेबी कुमार, राजद से अमर पासवान और मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी से पूर्व मंत्री रमई राम की बेटी गीता कुमार चुनावी मैदान में हैं।


Suggested News