बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

...तो केन्द्रीय मंत्री RCP सिंह BJP में हुए शामिल? हैदराबाद में भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के दौरान दिखे थे JDU के 'रामचंद्र'

...तो केन्द्रीय मंत्री RCP सिंह BJP में हुए शामिल? हैदराबाद में भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के दौरान दिखे थे JDU के 'रामचंद्र'

पटना. केन्द्रीय मंत्री RCP सिंह को लेकर सोमवार को बड़ी खबर आई है. खबर है कि क्या वे बीजेपी में शामिल हो गये हैं?  RCP सिंह की दो तस्वीर सामने आने के बाद बवाल मच गया है। तस्वीर में जेडीयू के रामचंद्र को भाजपा कार्यकर्ता व नेता स्वागत कर रहे हैं। तस्वीर हैदराबाद की है जहां, भाजपा राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक 2 और 3 जुलाई को आयोजित थी। इस दौरान केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह भी तेलंगाना के दौरे पर थे। हैदराबाद में भाजपा के नेताओं ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया और शॉल देकर सम्मानित किया। 

हैदराबाद में भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के दौरान JDU के 'रामचंद्र दिखे थे. अगर वाकई में ऐसा हुआ तो यह नीतीश कुमार के लिए बड़ा झटका हो सकता है। RCP सिंह मोदी सरकार में जेडीयु के कोटे से मंत्री हैं. उनका राज्यसभा का कार्यकाल 7 जुलाई को समाप्त हो रहा था. पिछले कुछ महीनों में जदयू में उन्हें दरकिनार कर दिया था। उन्हें पार्टी ने इस बार राज्यसभा का टिकट भी नहीं दिया था. तब से ही उनके भाजपा में जाने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि उनके भाजपा में शामिल होने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

दरअसल, हैदराबाद में 2 और 3 जुलाई को हुई भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान आरसीपी वहां गए थे. उनका भाजपा के नेताओं ने स्वागत किया था. हालांकि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उनका जाना अब कई सवाल खड़े कर रहा है. तेलंगाना भाजपा की ओर से आरसीपी की भाजपा नेताओं के साथ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है.



Suggested News