केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह चार दिवसीय दौरे पर कर्नाटक में, तुंगभद्र बाँध की तारीफ की

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह चार दिवसीय दौरे पर कर्नाटक में, तुंगभद्र बाँध की तारीफ की

दिल्ली. केन्द्रीय इस्पात मंत्री रामचन्द्र प्रसाद सिंह अपने चार दिवसीय दौरे पर कर्नाटक में है. आज उन्होंने तुंगभद्र बाँध का दौरा किया. यहां उन्होंने इस बात पर प्रसन्नता व्यक्त की कि कर्नाटक के विजयनगर में तुंगभद्रा बहुउद्देशीय बांध के उच्च गुणवत्ता वाले लोहे के फाटकों ने निर्माण के समय 40 वर्षों की निर्धारित अवधि से अधिक समय तक बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है.

कल केंद्रीय मंत्री जिंदल विजयनगर स्टील प्लांट, NMDC स्क्रीनिंग प्लांट और दोनिमलाई खान का दौरा करेंगे. दौरे के अंतिम दिन 8 जनवरी को आरसीपी सिंह आज़ादी का अमृत महोत्सव के तहत वृक्षारोपण अभियान का उद्घाटन करेंगे. साथ ही पेलेट प्लांट व कुमारस्वामी आयरन और खान का दौरा करेंगे.

केंद्रयी मंत्री इस्पात संयंत्र और लौह अयस्क खान के 4-दिवसीय दौरे पर 5 जनवरी को हम्पी पहुंचे हैं. उन्होंने कल हम्पी में विरूपाक्ष मंदिर में भगवान शिव की आराधना की और वर्तमान के चुन्नौतिपूर्ण काल में सर्वमंगल की प्रार्थना की. केंद्रीय मंत्री ने भारत की अनमोल सांस्कृतिक और वास्तुकला विरासत की सराहना की और सभी भारतवासियों को देश के इन पर्यटन स्थलों को अवश्य देखने का आह्वान किया, ताकि वो भारत के गौरवशाली इतिहास से जुड़ सकें.

Find Us on Facebook

Trending News