केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने नालंदा दौरे के दूसरे दिन हजरत मखदूम साहब के मजार पर पेश की चादर, बाबा मणिराम के अखाड़ा पर भी किया लंगोट अर्पण

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने नालंदा दौरे के दूसरे दिन हजरत मखदूम साहब के मजार पर पेश की चादर, बाबा मणिराम के अखाड़ा पर  भी किया लंगोट अर्पण

नालंदा. केंद्रीय इस्पात मंत्री रामचंद्र प्रसाद सिंह के नालंदा आगमन के दूसरे दिन भी कार्यकर्ताओं में गजब का जोश देखा गया. कार्यकर्ता संपर्क एवं आभार कार्यक्रम के दूसरे दिन कारगिल चौक से कार्यक्रम की शुरुआत की. इसके तहत सबसे पहले गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल के तहत बड़ी दरगाह स्थित हजरत मखदूम साहब के मजार पर चादर पोश की. इसके बाद बाबा मणिराम के अखाड़ा पर लंगोट भी अर्पण किया.

पूरे कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ता जगह-जगह तोरण द्वार बना इस्पात मंत्री के स्वागत में सड़कों पर खड़े दिखाई दिए. ढोल नगाड़े की धुन पर कार्यकर्ता अपने नेता के स्वागत में जुटे रहे. सिर्फ जदयू ही नहीं, भाजपा के लोग भी केंद्रीय मंत्री के नालन्दा आगमन पर फूल माला लिए स्वागत करते हुए देखे. बिहार शरीफ सहित पूरे नालन्दा इस्पात मंत्री के स्वागत में बैनर पोस्टेर और तोरण द्वार से पाट दिया गया.

इस मौके पर मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि रहुई की जनता से हमारे नेता नीतीश बाबू का काफी लगाब रहा है. उन्होंने राजनीति की शुरूआत यही से की थी. वे पहली बार यहीं से विधानसभा गए थे और कभी वापस मुड़ कर नहीं देखा. इसके लिए मैं रहुई की जनता का आभार व्यक्त करता हूं. हमसबों का नेता नीतीश कुमार ही है. पार्टी में किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है.

Find Us on Facebook

Trending News