बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पाकिस्तान पर केंद्रीय मंत्री ने साधा निशाना, कहा बगदादी की मौत के बाद टूट गयी है पाकिस्तान की कमर

पाकिस्तान पर केंद्रीय मंत्री ने साधा निशाना, कहा बगदादी की मौत के बाद टूट गयी है पाकिस्तान की कमर

PATNA : केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बग़दादी और ओसामा बिन लादेन के मौत के बाद उन लोगों को सोचना चाहिए जो आतंकवादी गतिविधि में शामिल है. उन्होंने कहा कि बग़दादी की मौत के बाद पाकिस्तान का  कमर टूट गया है. अब आने वाले दिनों में हाफिज सईद का क्या हाल होगा. आप समझ सकते है. पाकिस्तान को अब सीख लेना चाहिए. उसने आतंकवाद का जो जखीरा पाल रखा है. उसको बंद करना चाहिए. साथ ही उसे पूरी दुनिया से माफ़ी मांगनी चाहिए. 

इसे भी पढ़े : BIG BREAKING : पटना में 50 लाख से ज्यादा की चोरी,लाखों की नकदी सहित हीरा और सोना पर भी चोरों ने साफ किया हाथ

गिरिराज सिंह ने कहा की अब देश भर में जितने भी आतंकवादी है उनका अंत ऐसा ही होगा. हमलोग भी घर में घुस कर मार रहे है, दो दो सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान का कमर टूट गया है. हाफिज सईद इमरान खान के घर में रहता होगा. तभी अभी तक बचा हुआ है. उन्होंने कहा की पाकिस्तान को भी अब आतंकवाद का सहारा छोड़ विकास की राह पर चलना चाहिए और हाफिज सईद को भारत के हवाले कर देना चाहिए. 

इसे भी पढ़े : लिव इन रिलेशन में रहना पत्रकार महोदय को पड़ा भारी, महिला ने लगाया मारपीट का आरोप, पहुंचे हवालात

उधर गिरिराज सिंह ने विपक्षी पार्टियों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब एनआरसी का मुद्दा उठेगा. तब उनकी जुबान खुलेगी. जब कोई भी देशहित कि बात की जाएगी तब उनका जबान खुलेगी. जब इस देश के नेता टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ खड़े हो सकते है और अफजल गुरु के पक्ष में जब राहुल गांधी खड़ा हो सकते है. तो समझना चाहिए की इस राष्ट्र में देश से बड़ा वोट हो गया है और लोग वोट के सौदागर हो गए है. अब देश को चिंता करना है कि इन वोट के सौदागरों का दुकान बंद कर दे. 

वहीँ जनसंख्या वृद्धि नियंत्रण गिरिराज सिंह ने कहा की मैं इस पर काम कर रहा हूं और आगे भी काम करते रहूंगा. जनजागरण मेरा पहला कार्यक्रम है. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 



Suggested News