तेजस्वी की 'खिंचाई' पर खिलखिलाते रहे RJD विधायक, नित्यानंद राय कोसते रहे और मुस्कुराते रह गए मुकेश रौशन

तेजस्वी की 'खिंचाई' पर खिलखिलाते रहे RJD विधायक, नित्यानंद राय कोसते रहे और मुस्कुराते रह गए मुकेश रौशन

VAISHALI : केंद्रीय मंत्री नित्य़ानंद राय ने नेता प्रतिपक्ष की खूब खिंचाई की। गृह राज्य मंत्री ने यहां तक कह दिया कि वे गलत बयानी करते हैं। नित्य़ानंद राय जब तेजस्वी को खरी-खोटी सुना रहे थे तब बगल में खड़े होकर तेजस्वी यादव के सिपाही खिलखिलाकर हंस रहे थे। तेजस्वी की शिकायत सुन कर राजद विधायक के हंसने वाला वीडियो सामने आया है।


सोशल मीडिया पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के महुआ विधायक डॉ. मुकेश रौशन को हाथ से साइड करने का वीडियो वायरल हो रहा है।राजद विधायक के सामने ही उनकी ही पार्टी की बखिया उधेड़ने में नित्यानंद राय असहज महसूस कर रहे थे। जिसके बाद उन्होंने विधायक को साइड कर दिया।

वाकया, हाजीपुर का है। जहां के डाक बंगला रोड में स्थित एक निजी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने राजद विधायक के सामने ही राजद को खरी खोटी सुनाई और राजद विधायक हंसते रहे। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने राजद के शासनकाल को जंगल राज से तुलना कर दी और राजद को झूठ बोलने वाला तक करार दे दिया। मंत्री के बगल में खड़े महुआ से राजद विधायक मुकेश रौशन केंद्रीय मंत्री के हमले को झेलते रहे और मुस्कुराते रहे। 

हालांकि केंद्रीय मंत्री को बीच में ही यह अहसास हो गया कि राजद विधायक मुकेश रौशन भी कैमरा फ्रेम में आ रहे है। लिहाजा मीडिया के कैमरे से राजद विधायक को बचाने के लिए मुकेश रौशन को हटाना ही बेहतर समझा। जिसके बाद अपने हाथ से नित्यानंद राय ने राजद विधायक को हटाते हुए कैमरे के फ्रेम से अलग कर दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिससे राजद विधायक की किरकिरी हो रही हैं। जिस तेजस्वी यादव के बल पर राजद बिहार में सरकार बनाना चाहती है। उस तेजस्वी यादव पर राजद विधायक के सामने ही किसी भाजपा नेता का बड़ा हमला जिले की राजनीति में चर्चा का मुद्दा बन गया है। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News