बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अखबार में निकला नौकरी का अनोखा विज्ञापन, साथ में मॉर्निंग वॉक के लिए चाहिए 25 साल की लड़की

अखबार में निकला नौकरी का अनोखा विज्ञापन, साथ में मॉर्निंग वॉक के लिए चाहिए 25 साल की लड़की

न्यूज़ 4नेशन डेस्क : इन दिनों सोशल मीडिया पर नौकरी का एक अनोखा विज्ञापन सुर्ख़ियों में हैं. यह विज्ञापन किसी अंग्रेजी अखबार के क्‍लासीफाइड वाले पन्‍ने पर छपा है. जिसमें मॉर्निंग वॉक के लिए एक लेडी की तलाश है. विज्ञापन में लेडी के उम्र का भी जिक्र किया गया है, लेडी का उम्र 25 साल से 40 के बीच होना चाहिए और साथ में स्मार्ट लुकिंग भी होना चाहिए. 

यह विज्ञापन चंडीगढ़ के एक अखबार में आया है. जिसके बाद से तेजी से इसे ट्विटर पर ट्वीट किया जा रहा है. इसे ट्वीट कर एक यूजर मनीष छिब्‍बर ने ट्वीट किया है. उसके बाद मनीष ने उसे शेयर करते हुए लिखा है कि चंडीगढ़ एक ऐसा शहर है जो कभी किसी को निराश नहीं करता है. भला इस तरह का विज्ञापन आपको और कहां देखने को मिलेगा? सुबह की सैर के लिए अच्‍छी दिखने वाली स्‍मार्ट लड़की!’


विज्ञापन देने वाले ने समय के साथ ही साथ सैलरी देने की भी घोषणा की है.  विज्ञापन में लिखा है कि सुबह की सैर के लिए 25-40 साल की खूबसूरत दिखने वाली स्‍मार्ट लड़की की जरुरत है. वर्क डे :- मंगलवार से रविवार, सुबह के 5.30 बजे से 7 बजे तक, सेक्टर-27, सैलरी -2 से 3 हजार। इंटरेस्टेड लोग को अपना रेज्युमे विज्ञापन देने वाले के ईमेल आईडी पर भेजना होगा. पर विज्ञापन देने वाले ने यह क्लियर  नहीं किया है कि किसके साथ मॉर्निंग वॉक के लिए लेडी की जरुरत है. 


Suggested News