शातिर चोर की अनोखी करामात, दुकान से चुराई 30 लाख की साड़ियाँ और किसी को पता नहीं चला

शातिर चोर की अनोखी करामात, दुकान से चुराई 30 लाख की साड़ियाँ और किसी को पता नहीं चला

कोलकाता. नौकरी करते हुए प्रतिष्ठान से कुछ चुरा लेना बेहद आम किस्सा है लेकिन कोलकाता में एक ऐसे चोर का पता चला है जिसने एक, दो नहीं बल्कि 30 लाख की साड़ियाँ चुरा ली. चोरी करने वाला यह शातिर बिहार के गया का रहने वाला है जो कोलकाता में एक साड़ी की दुकान पर काम करता था. 

कोलकाता के बड़ाबाजार थानांतर्गत रवीन्द्र सरणी में अशोक बर्नवाल की साड़ियों की दुकान है. उनके यहाँ 45 साल का विद्यासागर पिछले 25 सालो से काम कर रहा है. दुकान में काम करने के आलावा विद्यासागर वहीं सोता भी था. कुछ दिनों पहले जब दुकान में स्टॉक ऑडिट हुआ तो पता चला कि लाखों की साड़ियाँ गायब हैं. 

दुकानदार को जब चोरी के रहस्य का पता नहीं चला तो उन्होंने इसकी शिकायत बड़ा बाजार थाने में की. पुलिस ने संदेह के आधार पर विद्यासागर से पूछताछ की तो पता चला कि वही साड़ियों की चोरी का असली खिलाडी है. पता चला कि वह रात के समय दुकान से चोरी करता था और बाद में उसे अन्य जगहों पर बेच देता था. इतना ही नहीं उसने पिछले पांच साल में चोरी की 30 लाख की साड़ियां बेची. 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज दिया है. साथ ही उसने किन लोगों को साड़ियाँ बेचीं उसकी भी पड़ताल की जा रही है. अभियुक्त को अदालत ने 10 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. इसमें जुड़े आरोपी के अन्य साथियों और इसके पूरे गिरोह के बारे में पुलिस पता लगा रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News