शराब के नशे में धूत गिरफ्तार मुखिया प्रत्याशी को दी गई अनोखी सुविधा, लग्जरी गाड़ी से लाया गया कोर्ट

शराब  के नशे में धूत गिरफ्तार मुखिया प्रत्याशी को दी गई अनोखी सुविधा, लग्जरी गाड़ी से लाया गया कोर्ट

MUZAFFARPUR :मुजफ्फरपुर  पुलिस अपने रवैया के कारण अक्सर चर्चा में बनी रहती है। दो दिन पहले शराब के मामले में गिरफ्तार आरोपी चुम्मन पाण्डे को लग्जरी गाड़ी द्वारा न्यायिक हिरासत में पेश करने के लिए लाया गया। उक्त व्यक्ति द्वारा पूर्व में भी पुलिसकर्मियों पर हमला भी किया गया था। जिसमें इसके द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग भी कि गई थी। उक्त व्यक्ति बीते शुक्रवार को शराब के नशे में नामांकन करने आ गया। वहां पर पुलिस अधिकारी से बहस के क्रम में नामांकन केंद्र से शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल मामला तब तूल पकड़ लिया जब उक्त आरोपी चुम्मन पांडेय उर्फ मुक्तेश्वर पांडेय को लक्ज़री गाड़ी में मेडिकल कराने लाया गया। मेडिकल कराने के उपरांत उसी गाड़ी से उसे कोर्ट भी ले जाया गया । मौके पर मौजूद मीडियाकर्मी उक्त कारोबारी का  वीडियो/फोटो बना रहे थे। उसी क्रम में मौके पर मौजूद मोतीपुर थाना के दरोगा हेमंत अपनी खामियां छुपाने के लिए मीडिया कर्मियों से बदसलूकी भी करने लगे. जब पत्रकारों के द्वारा इस मामले को एसएसपी के ग्रुप मे उठाया  गया तो आनन-फानन में गाड़ी बदल ली गई।

मीडियाकर्मियों से बदसलूकी और लक्ज़री गाड़ी का मामला जब वरीय अधिकारियों के संज्ञान में दिया गया तब जाकर डीएसपी पश्चिमी ने उक्त दरोगा को बुलाकर डाँट फटकार लगाया। साथ ही मामले का जाँच करने का आश्वासन भी दिया। लक्ज़री गाड़ी के मामले पर बताया कि उक्त गाड़ी मोतीपुर थाना में शराब मामले में जब्त है। डीटीओ कार्यालय में कुछ सत्यापन करना था। जिसके लिए गाड़ी को यहांलाया गया। उसी गाड़ी में उक्त आरोपी को कोर्ट लाया गया था.

डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया कि कल मोतीपुर प्रखंड में नामांकन कि प्रक्रिया चल रही। उसी दौरान चुम्मन पांडेय उर्फ मुक्तेश्वर पांडेय परिसर में आए हुए थे। उससे पूछताछ करने पर बताया कि किसी से मिलना है। सत्यापन करने पर पता चला कि ये झूठ बोल रहा है। उसी दौरान आभास हुआ कि ये मादक द्रव्य का शेवन किये हुए है। चेक करने पर शराब कि पुष्टि हो गई। उसके बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.आज प्रक्रिया पूरी कर इसे जेल भेजा जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News