SHEKHPURA NEWS : डोनर विवाद को लेकर आर लाल कॉलेज पहुंची विश्वविद्यालय की जांच टीम, कहा नहीं मिला कागजात

SHEKHPURA NEWS : डोनर विवाद को लेकर आर लाल कॉलेज पहुंची विश्वविद्यालय की जांच टीम, कहा नहीं मिला कागजात

SHEKHPURA : शेखपुरा जिला सीमा से सटे नालंदा जिले के अस्थामा प्रखंड स्थित आर लाल कॉलेज में डोनर विवाद की जांच कराए जाने को लेकर विश्वविद्यालय के कुलपति द्वारा गठित तीन सदस्य जांच दल कॉलेज पहुंचा। जहां 3 सदस्य टीम द्वारा कॉलेज के कागजातों की जांच की गई। प्रतिकुलपति राजीव कुमार मलिक की अध्यक्षता में जांच टीम द्वारा कॉलेज के विभिन्न कागजातों की जांच की गई। 

कॉलेज के डोनर विवाद की 3 सदस्य टीम में प्रति कुलपति राजीव कुमार मलिक, प्रोफेसर अरुण कुमार सिंह और अनिल कुमार सिंह पहुंचे। जबकि कॉलेज के सचिव के तौर पर अस्थामा के जदयू विधायक जितेंद्र कुमार भी मौजूद रहे। वहीं मीडिया से बात करते हुए प्रतिकुलपति राजीव कुमार मलिक ने कहा कि डोनर के कागजात की जांच को लेकर टीम यहां पहुंचा। जांच टीम को 2005 के पूर्व का कोई कागजात कॉलेज में उपलब्ध नहीं है। ऐसे में डोनर द्वारा जो दावा किया गया है उसका कोई साक्ष्य नहीं मिल रहा है। ऐसी स्थिति में कुछ दिनों का समय 3 सदस्य टीम द्वारा और दिया गया है। 

वही साक्ष्य नहीं उपलब्ध होने की स्थिति में डोनर पर कार्रवाई की जाने की भी बात कही गयी है। जबकि जांच टीम के डॉक्टर अनिल कुमार ने कहा कि दानदाता विवाद को लेकर कुलपति के निर्देश पर जांच टीम कॉलेज पहुंचा है और गहन जांच की जा रही है।  उन्होंने इसके लिए थोड़ा इंतजार करने की बात कही है। जबकि सचिव के तौर पर एमएलए जितेंद्र कुमार ने कहा कि कॉलेज का कोई डोनर नहीं है और जो भी दावा किया जा रहा है वह निराधार है। वही एमएलए जितेंद्र कुमार ने कहा कि अस्थामा विधानसभा का एकमात्र डिग्री कॉलेज आर लाल कॉलेज में सभी मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराया जा रहा है और बच्चों को उच्च शिक्षा प्रदान किया जा रहा है।

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News