बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रदेश में बेखौफ अपराधियों का ताडंव जारी, व्यवसायी को चाकू मारकर दिनदहाड़े लूटे 50 हजार रुपये

प्रदेश में बेखौफ अपराधियों का ताडंव जारी, व्यवसायी को चाकू मारकर दिनदहाड़े लूटे 50 हजार रुपये

GOPALGANJ : प्रदेश में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधियों को कानून और पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है। बुधवार की सुबह एकबार फिर हथियारबंद अपराधियों ने अपनी बेखौफी का परिचय देते हुए एक व्यवसायी को चाकू मारकर 50 हजार रुपये लूट लिए। घटना गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र की है। 


UNKNOWINGLY-CRIMINALS-IN-THE-STATE-LOOTED-50-THOUSAND2.jpg

बताया जा रहा है कि बरौली बाजार निवासी विक्की आलम नामक युवक की बाजार में इलेक्ट्रिक की दुकान है। बुधवार सुबह वह अपनी दुकान खोलने जा रहा था उसी दौरान पहले से घात लगाये तीन युवकों ने उसके ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में विक्की बुरी तरह से जख्मी हो गया। इस दौरान अपराधियों ने उसके पास से 50 हजार रूपये नगद, सोने की चेन और सोने की अंगूठी लूटकर फरार हो गए। 

UNKNOWINGLY-CRIMINALS-IN-THE-STATE-LOOTED-50-THOUSAND4.jpg

स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित व्यवसायी को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है। इस मामले में पीड़ित के फर्द बयान पर तीन लोगो को नामजद किया गया है। 

UNKNOWINGLY-CRIMINALS-IN-THE-STATE-LOOTED-50-THOUSAND3.jpg

बरौली थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है। अरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Suggested News