BIHAR NEWS : वृद्ध महिला की अपराधियों ने की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : वृद्ध महिला की अपराधियों ने की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BANKA : जिले के डुमरामा गांव स्थित भट्टापोखर महादलित टोला में अज्ञात अपराधियों ने एक वृद्धा की गला तेजधार हथियार से रेतकर हत्या कर दिया। मृतका पौनी देवी (75 वर्ष) थी। आशंका है कि अपराधियों ने मंगलवार की देर रात ही वृद्धा का अपराधियों ने हत्या कर दिया था। सूचना मिलने पर दारोगा पवन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटना की जांच पड़ताल करने के बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। 


मृतका के पुत्र दामोदर दास ने बताया कि वह भागलपुर में मजदूरी करता है। जहाँ वह परिवार के साथ रहता हैं। घर में अकेली मां ही रहती थी। बुधवार को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे। जहां मां के गले एवं चेहरा पर गहरा जख्म था। 

उसने दबे स्वर में बताया कि गांव में कुछ लोगों के साथ उसका जमीन विवाद भी है। ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार की सुबह गांव के कुछ लोगों की नजर वासूदेव दास के घर का दरवाजा खुला देखा। जब लगभग दस बजे दिन तक गांव के कुछ बच्चे उसके घर पहुंचे तो वृद्धा मृत पड़ी थी। 

बच्चों के शोर मचाने पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना दामोदर दास को दिया। घटना को लेकर अन्य कई तरह की भी चर्चा है। मृतका के पुत्र ने हत्या के पीछे जमीन संबंधी विवाद ही बताया है। पुलिस ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है। स्वजन के बयान पर केस दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News