बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अज्ञात नकाबपोश ने किया हमला और ले ली दूधमुहे बच्चे की जान, असहाय पिता नहीं बचा पाया बच्चे को, न्यूज4नेशन की खबर पर पहुंची पुलिस

अज्ञात नकाबपोश ने किया हमला और ले ली दूधमुहे बच्चे की जान, असहाय पिता नहीं बचा पाया बच्चे को, न्यूज4नेशन की खबर पर पहुंची पुलिस

MUZAFFARPUR मामला काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र का है जहां पर एक अज्ञात व्यक्ति के द्वारा किये हमले में एक दूध मुहे बच्चे की जान चली गई। जिसके बाद परिजन बच्चे का बिना पोस्ट मार्टम कराए बगैर अंतिम संस्कार के लिए चले गए। लेकिन इसी दौरान न्यूज4नेशन को घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत बच्चे के शव के कस्टडी में लेते हुए उसे पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल, पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कटही पुल सब्जी मंडी के रहने वाले सब्जी विक्रेता राजा पटेल अपनी पत्नी के साथ अपने पिता का तीन पहिए का साइकिल खरीदने के लिए सब्जी मंडी रेलवे ओवर ब्रिज को पार कर रहा था । उसी वक्त एक अज्ञात नकाबपोश के द्वारा नंगी तलवार से उस पर जानलेवा हमला कर दिया गया । एक तलवार उसके सिर पर लगी जिससे वह घायल हो गया। इसी क्रम में बचने के लिए जैसे वह झुका उसी वक्त अज्ञात हमलावर के द्वारा उस पर तलवार से दुबारा हमला किया गया जो राजा पटेल के गोद में पड़े उसके  दूध मुहे बच्चा को जा लगा जिससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया । सदर अस्पताल से उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया । पुनः स्थिति सामान्य नहीं होने पर बच्चे को पीएमसीएच रेफर किया गया । हालांकि रिपोर्ट तैयार होने तक बच्चे के प्राण पखेरू उड़ चुके थे ।

सब्जी मंडी में अक्सर होता रहता है विवाद

राजा पटेल के परिजनों ने बताया कि सब्जी मंडी में अक्सर किसी न किसी को झगड़ा होते रहता है लेकिन किसी भी झगड़े का परिणाम इतना भयावह होते हुए पहले कभी नहीं देखा गया ।

परिजनों ने किसी पर नहीं लगाया आरोप 

परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति के अलावा किसी अन्य पर किसी तरह का कोई आरोप लगाने से साफ इनकार कर दिया उन्होंने कहा कि नकाबपोश हमलावर एकमात्र आरोपी है अतः उसके अलावा किसी और पर शंका नहीं की जा सकती हैं ।

न्यूज4नेशन की सूचना पर पहुंची पुलिस

बिना पोस्टमार्टम लाश जलाने पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने शव जलाने से रोका तब जाकर पूरे मामले का पता news4nation को चला उसके बाद news4nation के पत्रकार के द्वारा वरीय पदाधिकारियों को सूचना दी गई और पूरे मामले पर छानबीन के लिए काजी मोहम्मदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और काजी मोहम्मदपुर थाना प्रभारी सत्येंद्र सिन्हा ने बताया कि बच्चे की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है एवं उसके परिजनों से हर पहलू पर पूछताछ जारी है मामले पर पूछताछ पूर्ण होने के बाद है कुछ निष्कर्ष निकल पाएगा उसी के बाद आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।


REPOTED BY GOVIND KUMAR

Suggested News