गया में जमीन पर कब्ज़ा के लिए अज्ञात लोगों ने की गोलीबारी, जाँच में जुटी पुलिस

गया में जमीन पर कब्ज़ा के लिए अज्ञात लोगों ने की गोलीबारी, जाँच में जुटी पुलिस

GAYA : बोधगया  थाना क्षेत्र के पश्चिम नामा गांव में गुरुवार को दोपहर जमीनी विवाद में गोलीबारी की घटना हुई। हालाँकि इस गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ। इस संबंध में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जमीनी विवाद में गोलीबारी का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर बोधगया थाना कि पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई। 

 

इस संबंध में  स्थानीय लोगो के अनुसार बहुत दिनों से नामा के दलितों के कब्जे में जमीन था। जिसे कुछ दबंग लोगो के द्वारा कब्जा करने के उद्देश्य से नांपी कराई जा रही थी। जब दलितों ने इसका विरोध किया तो लोगो ने उन्हें खदेड़ते हुए कई राउंड गोलियां चलाई गयी। हालाकि इस घटना में किसी को गोली नहीं लगी है। 

इस घटना कि सूचना मिलते ही स्थानीय थाना और अंचल अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए और मामले की छानबीन में जुट गए। हालाँकि एक वीडियो में पुलिस की  मौजूदगी मे भी गोली चलने की आवाज आ रही है। 

इस संदर्भ में सर्किल इंस्पेक्टर पंकज कुमार ने बताया की नामा मे जमीन नापी के दौरान कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा गोली बारी की गई है। इस मामले में माझी समाज के द्वारा आवेदन दी गई है। उक्त मामले की छानबीन कि जा रही है। गोली चलाने वाले को चिन्हित कर बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बोधगया से संतोष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News