खड़ी बस में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, चालक की मौत, दर्जनों लोग घायल

खड़ी बस में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, चालक की मौत, दर्जनों लोग घायल

बांका. जिले में खड़ी बस में एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें बस चालक की मौत हो गयी। वहीं लगभग दो दर्जन लोग घायल हो गये हैं। इसमें आधा दर्जन लोगों गंभीर बताया जा रहे हैं। जिन्हें भागलपुर मायागंज भेजा गया है। बाकी लोगों का बांका के अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग बाराहाट थाना क्षेत्र के ढाका मोड़ मोहनपुर हाई स्कूल के समीप घटी।

बाराहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग पर ढाकामोड़ के समीप खड़ी एक बस को एक अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें बस सड़क के किनारे मौजूद गड्ढे में पलट गयी। इस घटना में बस के चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस में सवार कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

आनन-फानन में स्थानीय लोगों और थाना पुलिस ने बस का शीशा तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला एवं उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाराहाट पहुंचाया। यहां से बेहतर इलाज के लिए कई घायलों को भागलपुर एवं बांका रेफर कर दिया गया है। वहीं प्रशासन द्वारा क्रेन  के माध्यम से दुर्घटनाग्रस्त बस को निकाल लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार रात्रि करीब 1:30 बजे के आसपास एक शिवम नाम के नाइट बस सिलीगुड़ी से गुमला की ओर जा रही थी। इसी बीच भागलपुर हसडीहा मुख्य मार्ग पर ढाका मोड़ के समीप खड़ी बस में पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे खड़ी गाड़ी आगे की ओर की चल पड़ी और जोरदार आवाज के साथ पलट गयी। हालांकि इस दौरान ट्रक चालक गाड़ी सहित भागने में कामयाब रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही  बाराहाट पुलिस ने सभी घायलों को बाराहाट समुदायिक केंद्र लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर सदर अस्पताल मायागंज रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि बस चालक चौपारण हजारीबाग निवासी राजकुमार यादव की मौत हो गई है। वहीं लगभग दो दर्जन लोग घायल हो गये।




Find Us on Facebook

Trending News