बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की हुई मौत

शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की हुई मौत

GOPALGANJ :  जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के खैरा आजम लंगड़ा मोड़ के समीप पटना-महम्मदपुर स्टेट हाईवे 90 पर एक अनियंत्रित वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया जिससे दोनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भर भेज दिया है। मृतकों में खजुहटी गांव निवासी नईम अंसारी का 35 वर्षीय बेटा मुन्ना अंसारी तथा लालबहादुर राम का बेटा नितीश कुमार राम शामिल है।

घटना को लेकर बताया गया कि दोनों युवक बाइक से देर शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। इसी बीच खैरा लंगड़ा मोड़ के समीप जैसे ही दोनों पहुंचे। सामने से आ रही अनियंत्रित वाहन ने दोनों को रौंद डाला। ग्रामीणों की मदद से गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैकुंठपुर लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर किया गया। जब तक परिजन वाहन की व्यवस्था कर पाते। तब तक दोनों युवकों की मौत हो गई। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार राय ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों द्वारा लिखित आवेदन मिलने के बाद चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।


Suggested News