पुल के नीचे मिली अज्ञात युवक की लाश, इलाके में सनसनी

पुल के नीचे मिली अज्ञात युवक की लाश, इलाके में सनसनी

SAMASTIPUR : जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के लोहा गिरगांव के बाभन घाट पुलिया के निकट एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ। युवक का गला कटा हुआ था और उसके हाथ-पांव रस्सी से बंधे थे। लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में ले मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए कुछ ग्रामीण बाभन घाट पुलिया की ओर जा रहे थे। इस दौरान लोगों ने देखा पुलिया के नीचे युवक का शव पड़ा है। युवक का शव रस्सी मेंबंधा हुआ था। जिससे प्रतीत होता है कि अपराधियों ने युवक को बांधकर, गला रेतकर हत्या की होगी। 
 
 ग्रामीणों ने तत्तकाल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। हालांकि युवक कौन है? कहां का रहने वाला है? किस ने इस जघन्य हत्या को अंजाम दिया? और हत्या किस वजह से हुई? यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है।  

इस बावत समस्तीपुर एसपी विकास वर्मन ने बताया कि घटनास्थल के आसपास खून के निशान नहीं मिले हैं और युवक का शरीर रस्सी के सहारे बंधा हुआ पाया गया है। जिससे प्रतीत होता है कि युवक की हत्या कर किसी अन्यत्र जगह से साक्ष्य छिपाने के ख्याल से लाश को पुलिया के नीचे फेंक दिया गया।  फिलहाल मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है। 

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News