बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जब तक सदन में मुुख्यमंत्री आकर माफी नहीं मांगेगे, सदन की कार्यवाही नहीं चलने देंगे, विधानसभा में विपक्ष अपनी जिद पर अड़ा

जब तक सदन में मुुख्यमंत्री आकर माफी नहीं मांगेगे, सदन की कार्यवाही नहीं चलने देंगे, विधानसभा में विपक्ष अपनी जिद पर अड़ा

PATNA : बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार और विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के बीच चल रही लड़ाई का पटाक्षेप हो गया है आज विजय कुमार सिन्हा विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होने पहुंचे इसके साथ ही 2 दिन से भाजपा और जदयू के बीच चल रही जुबानी लड़ाई की खत्म हो गई है हालांकि विपक्ष अभी सदन में विजय कुमार सिन्हा को लेकर हंगामे कर रहा है विपक्ष सदन अध्यक्ष से पूछा है क्या आप से माफी मांगी है। यही सवाल सीएम नीतीश कुमार से भी विपक्ष ने पूछा है। इस दौरान हंगामा करते हुए सदन में विपक्ष सदस्य दिल तक पहुंच गए सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी शुरू कर दी। जिसके बाद सदन की कार्रवाई दोपहर तक स्थगित कर दी।

राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष सदन में वापस लौट गए हैं, लेकि यह मामला यहीं पर खत्म नहीं होगा।  उन्होंने कहा कि हास्य सदन के अध्यक्ष का मामला नहीं है। यह सदन की गरिमा का सवाल है जिस पर मुख्यमंत्री को जवाब देना होगा जब तक हुआ जवाब नहीं देंगे विधानसभा की कार्यवाही नहीं चलेगी। 

वि विपक्ष ने कहा कि रात के अंधेरे में क्या हुआ इसका जवाब दें तभी सदन चलने देंगे ऐसे सदन नहीं चलेगा सदन की गरिमा भंग हुई है और यह बात सदन में ही मुख्यमंत्री आए विमर्श करें तब भी सदन चलेगा।

Suggested News