बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उन्नाव कांड : गम और गुस्से के बीच थोड़ी देर बाद पीड़िता का अंतिम संस्कार, गांव पुलिस छावनी में तब्दील

उन्नाव कांड : गम और गुस्से के बीच थोड़ी देर बाद पीड़िता का अंतिम संस्कार, गांव पुलिस छावनी में तब्दील

NEWS4NATION DESK : उन्नाव में आज गम और गुस्सा दोनो अपने चरम पर है। इसी बीच थोड़ी देर बाद उन्नाव की बेटी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। गांव में तनाव और लोगों के गुस्से को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। 

हालांकि प्रशासन शनिवार की देर रात ही पीड़िता के अंतिम संस्कार का कार्य संपन्न कराना चाह रही थी, लेकिन परिवार के लोग नहीं माने। उन्नाव के जिला प्रशासन ने परिवार से बातचीत के बाद आज रविवार सुबह पीड़िता के शव का अंतिम संस्कार का फैसला किया है। अब थोड़ी देर बाद उसका अंतिम संस्कार होगा।

बता दें शुक्रवार की देर रात पीड़िता का दिल्ली के सफदरजंग अस्पाल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जिसके बाद शनिवार शाम पीड़िता के शव को कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली से उन्नाव लाया गया था। 

देश में भर में हो रहे विरोध प्रदर्शन और मामले के तूल पकड़ने के बाद यूपी सरकार ने पीड़िता के परिवार के लिए 25 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान भी किया है। इसके अलावा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पीड़िता के परिवार को घर देने की भी घोषणा की गई है। सीएम योगी ने इस केस को फास्ट ट्रैक में ले जाने की बात कही है, जिससे कि मामले के दोषियों को जल्द और सख्त सजा दिलाई जा सके।

Suggested News