प्रशासनिक अधिकारियों की असफल कोशिश, ट्रक ऑनर अपनी मांगों पर अडिग, पूरी होने तक नहीं दौड़ेगा पहिया

प्रशासनिक अधिकारियों की असफल कोशिश, ट्रक ऑनर अपनी मांगों पर अडिग, पूरी होने तक नहीं दौड़ेगा पहिया

नवगछिया... शहर के जीरो माइल में आयोजित ट्रक ऑनर एसोसिएशन का चक्का जाम चौथे दिन भी जारी रहा। सोमवार को भी प्रदर्शन कर रहे ट्रक मालिकों और प्रशासनिक पदाधिकारियों के बीच वार्ता हुई, लेकिन वार्ता पूरी तरह से विफल रहा। अब हड़ताल पांचवे दिन भी जारी है। चौथे दिन मौके पर पहुंचे नवगछिया के एसडीओ ई अखिलेश कुमार, नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार, डीटीओ फिरोज अख्तर, एमभीआई अनिल कुमार ने भी प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे लोगों चक्का जाम से आम लोगों के परेशानियों को अवगत कराते हुए जाम हटाने का अनुरोध किया, लेकिन ट्रक मालिक अपने मांगों पर अडिग रहे। 

लिहाजा चौथे दिन के बाद अब पांचवे दिन भी ट्रक ऑनर एसोसिएशन के सदस्य अपनी मांगों पर डटे हैं। विक्रमशिला सेतु जाम जोन का संचालन कर रहे बिहार ट्रक ओनर एसोसिएशन के भागलपुर जिला अध्यक्ष दीप नारायण सिंह उर्फ दीपक सिंह एवं भागलपुर जाम जोन के प्रभारी खगड़िया के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव के नेतृत्व में आज लगातार पांचवे दिन भी घेरा डालो डेरा डालो कार्यक्रम जारी रहा।

घेरा डालो-डेरा डालो कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ट्रकों का काफिला सड़क के किनारे खड़ा है। दीपनारायण सिंह दीपक ने कहा कि इस जाम से अरबों का नुकसान सरकार को एवं पब्लिक को हो रहा है। फिर भी सरकार हम लोगों की मांग को नहीं मान रही है। अभी तक सरकार के तरफ से किसी भी प्रकार की वार्ता किसी भी सरकारी पदाधिकारी के द्वारा पहल नहीं की गई है। इस जाम में खगड़िया, बेगूसराय, भागलपुर, सहरसा, मधेपुरा, कटिहार, पूर्णिया, अररिया, बांका, लखीसराय, जमुई, किशनगंज के ट्रक मालिक शामिल हैं।


श्री दीपनारायण ने कहा कि अगर सरकार हमारी मांगों को जो 14 चक्का की ऊपर की गाड़ी को प्रतिबंधित किया गया है। माइंस लोडिंग के लिए अगर चालू नहीं करवाती है तो हम लोग आने वाले दिनों में 13 जिलों के लोग अपनी अपनी गाड़ियों को लेकर भागलपुर जिला में जिला पदाधिकारी को सुपुर्द करेंगे और डेरा डालो घेरा डालो का कार्यक्रम तब तक चालू रहेगा। जब तक कि सरकार हमारी मांगों को नहीं मानती है। 

इस अवसर पर महासचिव श्वेत कमल, उपाध्यक्ष मेजर साहब, महामंत्री लालबाबू, प्रवक्ता भागलपुर बबलू मंडल, प्रवक्ता भागलपुर बबलू सिंह, मनोज चौरसिया, चंदन सिंह, शिवराज यादव, सनी कुमार, माधव कुमार सिंह, मारुति नंदन झा, मनीष सिंह, अमित कुमार सिंह, आदित्य शुक्ला, नन्हे सिंह, राजा सिंह, राजा यादव, मधेपुरा से अजय यादव आदि भी मौजूद थे।

नवगछिया से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News