छपरहिया धर्मशाला के संस्थापक समाजसेवी शिवजटा कुंवर की आदमकद मूर्ति का अनावरण, कई बड़े नेता रहे मौजूद

छपरहिया धर्मशाला के संस्थापक समाजसेवी शिवजटा कुंवर की आदमकद मूर्ति का अनावरण, कई बड़े नेता रहे मौजूद

बांका. जिला के कटोरिया (डुमरिया) काँवरिया पथ में छपरहिया धर्मशाला के संस्थापक शिव जी कुंवर उर्फ शिवजटा कुंवर जी की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर परछपरहिया धर्मशाला के प्रांगण में कुंवर जी की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया गया. इस दौरान शिव जी कुंवर के पुत्र संजीव कुमार उर्फ मोनी जी और उनके परिजन मौजूद रहे. वहीं इस अनावरण कार्यक्रम में प्रदेश के कई बड़े नेता और गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे.

शिव जी कुंवर के प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में भारत सरकार के पूर्व मंत्री सह राज्यसभा सांसद डा. अखिलेश प्रसाद सिंह के द्वारा काँग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल शर्मा, विधायक अरुण कु. सिन्हा, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व विधायक प्रेम रंजन पटेल, संजय सिंह टाइगर, राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी, विधायक छोटेलाल राय, पवन कु. यादव, अमित मंडल, भाजपा युवा नेता बलराम सिंह, पूर्व विधायक चुन्नू बाबू, लोजपा नेता अभय सिंह सहित कई गणमान्य लोगों की उपस्थिति में किया गया. 

प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम के पश्चातसभा श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए सभी महानुभावों ने कहा व्यक्ति दुनिया में आता है और चला जाता है, लेकिन उनकी कृति उन्हें अमर बना देती है. इन लोगों ने कहा कि श्रद्धेय शिव जी कुंवर छपरा में जन्म लेकर वहाँ से इतने दूर आकर शिव भक्तों को सावन में हो रहे परेशानियों को दूर करने के लिए इतने बड़े धर्मशाला का निर्माण किया. साथ ही धर्मशाला में भोजन सहित कई सुविधाओं को अपने परिश्रम से खड़ा किया.

अतिथियों ने कहा कि यह कार्य शिव जी कुंवर की जीवटता, सनातन धर्म, भगवान शिव के आशक्ति एवं पीड़ित मानवता के प्रति संवेदनशीलता को दर्शाता है. सभी लोगों ने एक स्वर से कहा श्री कुंवर जी की कृति से समाज के सभी लोगों को प्रेरणा लेनी चाहिए. कार्यक्रम का संचालन भाजपा नेता पुरुषोत्तम कुमार ने किया.


Find Us on Facebook

Trending News