बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी विधानसभा चुनाव: लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर डैमेज कंट्रोल में जुटी योगी सरकार, किसानों से बात करने के लिए भेजे अधिकारी

यूपी विधानसभा चुनाव: लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर डैमेज कंट्रोल में जुटी योगी सरकार, किसानों से बात करने के लिए भेजे अधिकारी

बहराइच. लखीमपुर खीरी की हिंसा के बाद किसानों की तरफ से आ रही प्रतिक्रिया और विरोध का डैमेज कंट्रोल करने के इरादे से शासन की तरफ से दर्जनों अधिकारी नियुक्त किए गए हैं, जो बहराइच लखीमपुर और आसपास के जिलों में जाकर सिख समुदाय समेत किसानों से मुलाकात करेंगे और किसानों के भीतर पनप रहे आक्रोश को कम करने का प्रयास करेंगे.

इस कड़ी में गोरखपुर जोन के एडीजी अखिल कुमार जनपद बहराइच पहुंचे. बहराइच पहुंचने के बाद एडीजी अखिल कुमार गुरुद्वारे में जाकर सिख समुदाय के लोगों के साथ बातचीत की और बिगड़ते माहौल को कैसे बेहतर किया जा सके इस पर चर्चा की. मीडिया से बातचीत करते हुए अखिल कुमार ने बताया कि लगातार प्रशासनिक अधिकारी किसानों के संपर्क में है और उन्हें समझाने का प्रयास किया जा रहा है.

वहीं पूरे जिले में सजगता को बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन के द्वारा निगाह रखा जा रहा है. कोई भी अराजक तत्व इस शांति के माहौल में खलल नहीं पैदा कर सके इसको लेकर लगातार निगरानी की जा रही है.


Suggested News