यूपी भाजपा को लग सकता है झटका: बीजेपी विधायक ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, अटकलबाजी का दौर शुरू

यूपी भाजपा को लग सकता है झटका: बीजेपी विधायक ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, अटकलबाजी का दौर शुरू

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में अगले साल चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में पूरे प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज है. इस बीच प्रदेश में बड़ी राजनीतिक खबर सामने आ रही है. विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका लग सकता है. सीतापुर से वीजेपी विधायक राकेश राठौर  ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात की है. इसको लेकर एक बार फिर प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. कयास लगाया जा रहा है कि बीजेपी विधायक सपा में शामिल हो सकते हैं.

जानकारी के अनुसार रविवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव से सीतापुर की सदर सीट से बीजेपी विधायक राकेश राठौर ने मुलाकात की है. हालांकि इस मुलाकात की वजह का पता अभी तक नहीं चल पाया है. लेकिन सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से बीजेपी विधायक राकेश राठौर की मुलाकात के बाद सियासत तेज हो गई है. अटकलें लगाई जानें लगी हैं कि बीजेपी विधायक राकेश राठौर जल्द ही सपा का दामन थाम सकते हैं.

वहीं अगर राकेश राठौर सपा में शामिल होते हैं तो विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के लिए एक बड़ा झटका जरूर होगा. बता दें कि विधायक राकेश राठौर कई मुद्दों पर अपनी ही सरकार पर सावालिया निशान खड़े कर चुके हैं. इस बीच उनकी सपा सुप्रीम से मुलाकात ने प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी ला दी है. अब देखना होगा कि चुनाव तक वे सपा का दमन थामते है या फिर बीजेपी में ही बने रहते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News