पूर्णिया में बोले योगी आदित्यनाथ, देश में पीएम मोदी और राज्य में सीएम नीतीश के नेतृत्व में हो रहा विकास

पूर्णिया में बोले योगी आदित्यनाथ, देश में पीएम मोदी और राज्य में सीएम नीतीश के नेतृत्व में हो रहा विकास

PURNIA : पूर्णिया में बीजेपी के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में पीएम मोदी और राज्य में नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास हो रहा है। उन्होंने परिवारवाद को लेकर विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में बीजेपी अकेली पार्टी है जहां कोई बूथ का कार्यकर्ता भी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है। योगी ने कहा कि बीजेपी हमेशा से मूल्यों और आदर्शों की राजनीति करती रही है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से विकास कर रहा है।

चुनाव जीतने का मंत्र

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के मंच पर पहुंचते ही जयश्रीराम के नारे लगे। योगी आदित्यनाथ ने पहली बार सीमांचल में कार्यकर्ताओं को बीजेपी को मजबूत होने का मंत्र दिया। यूपी के सीएम ने 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' अभियान को लेकर भी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। उन्होंने कहा कि इस अभियान को अभी और आगे बढ़ाना है। बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करना है। अगर हर बूथ पर जीत हुई तो हमारी जीत पूरे देश में होगी। उन्होंने कहा कि अब यहां के लोग खुद गर्व से बिहारी कहते हैं।

गरीबों को समर्पित सरकार

रैली को संबोधित करते हुए योगी ने मोदी सरकार के कई योजनाओं का जिक्र कर उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गरीबों को समर्पित है। आयुष्मान भारत योजना की बात करते हुए उन्होंने कहा कि इससे गरीबों का इलाज होगा। उन्हें मुफ्त में दवाईयां मिलेगी। उज्जवला योजना की भी तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि गरीब लोगों को मुफ्त में कनेक्शन देने का काम मोदी सरकार ने किया है। रैली को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, कृषि मंत्री प्रेम कुमार, विनोद सिंह समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता ने भी संबोधित किया।


Find Us on Facebook