राम मंदिर पर यूपी सीएम योगी का बड़ा बयान, हमें मौका मिले तो 24 घंटे में कर देंगे समाधान

राम मंदिर पर यूपी सीएम योगी का बड़ा बयान, हमें मौका मिले तो 24 घंटे में कर देंगे समाधान

NEWS4NATION DESK :  लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर मुद्दे पर यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी ने बड़ा बयान दिया है।  योगी ने कहा है कि अगर सुप्रीम कोर्ट अयोध्या विवाद को सुलझा नहीं सकता है तो हमे इसके समाधान का मौका मिले। हम इस मुद्दे को 24 घंटे के भीतर सुलझा लेंगे। बता दें कि अयोध्या विवाद फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में लंबित है और कोर्ट इस मामले की सुनवाई कर रहा है।

सीएम ने कहा है कि अगर इस मामले में बिना वजह की देरी की जाती है तो लोगों का संस्था पर विश्वास उठ जाएगा। मामले में विलंब की वजह से लोगों का धैर्य खत्म हो रहा है और भरोसा कम हो रहा है। 

बता दें कि योगी का यह बयान पीएम के हाल में दिए गए बयान से पूरी तरह से अलग है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों कहा था कि अयोध्या विवाद सुप्रीम कोर्ट में है, इसे पूरा हो जाने दीजिए। एक बार कोर्ट में मामला खत्म होने के बाद जहां भी सरकार की जिम्मेदारी होगी उसे हम पूरा करेंगे, हम इसके लिए पूरी कोशिश करने के लिए तैयार हैं। 

गौरतलब है कि अयोध्या विवाद मामले को सुलझाने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने पांच जजों की बेंच का गठन किया है। इस बेंच में जस्टिस अशोक भूषण और जस्टिस अब्दुल नजीर शामिल हैं। इन दोनों के अलावा जस्टिस एसए बोबडे और डीवाई चंद्रचूड़ सिंह भी 29 जनवरी से होने वाली सुनवाई में शामिल हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News