प्रेमी की शादी कहीं और ठीक होने से प्रेमिका हुई नाराज, पंखा ठीक करवाने के बहाने घर बुलाकर तेजाब से नहलाकर मार डाला

प्रेमी की शादी कहीं और ठीक होने से प्रेमिका हुई नाराज, पंखा ठीक करवाने के बहाने घर बुलाकर तेजाब से नहलाकर मार डाला

AGRA : (Up Crime news) आम तौर यह सुना जाता है कि प्यार में युवती के इनकार के बाद उसपर तेजाब फेंक दिया जाता है। आगरा में यही कहानी सामने आई है, लेकिन यहां स्टोरी में थोड़ा चेंज हो गया है। यहां युवक की जगह युवती ने ले ली है और युवती की जगह युवक ने ले ली है। 

 मामला हरीपर्वत थाना क्षेत्र में एक महिला ने बहाने से युवक को बुलाकर तेजाब से नहला दिया। युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि इस दौरान इस घटना में महिला भी झुलस गई और उसका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। मृत युवक की शिनाख्त कासगंज के मूल निवासी देवेंद्र के रूप में हुई है। वह आगरा में थाना सिकन्दरा में रहता था। वह हरीपर्वत क्षेत्र के एक लैब में सहायक के पद पर काम करता था। वहीं महिला सोनम औरैया की रहने वाली है।

 जानकारी के मुताबिक, सुबह सात बजे के लगभग थाना हरीपर्वत के शास्त्री नगर में एक मकान में युवक की चीख सुनाई दी। लोगों ने मदद के लिए दौड़ लगाई तो वहां एक युवक बुरी तरह तेजाब से झुलसा हुआ था और एक महिला भी घायल अवस्था में थी। पुलिस ने उन्हें अस्पताल भेजा जहां मजिस्ट्रेट के सामने बयान के बाद युवक की मौत हो गई।

प्रेम के संग लिव इन में रहती थी दो बच्चों की मां
 पुलिस के मुताबिक, महिला कई सालों से पति से अलग रह रही थी। वह यहां अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी। देवेंद्र और महिला के बीच प्रेम संबंध थे और वे लिव इन में रह रहे थे। इस बीच देवेंद्र के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। देवेंद्र भी महिला को छोड़कर शादी को तैयार हो गया। 

घर बुलाया और एसिड फेंक दिया

इस बात से खफा होकर महिला ने बहाने से उसे कमरे का पंखा सही करने को बुलाया। इस दौरान उसके ऊपर तेजाब डाल दिया। दोपहर में मजिस्ट्रेट के सामने बयान देने के बाद देवेंद्र की मौत हो गई। वहीं, महिला का हाथ जलने पर उसे निजी अस्पताल भेजा गया है। मामले में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने कहा कि जांच की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News